पुराना दोस्त ही निकला हत्यारा, रंजिश के चलते चाकू से गोदकर की हत्या

थाना चौकी इंचार्ज साधू राम ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर अजय उर्फ जगसीर पर हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 2:29 PM IST
पुराना दोस्त ही निकला हत्यारा, रंजिश के चलते चाकू से गोदकर की हत्या
युवक की चाकू से गोदकर हत्या
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 2:29 PM IST
चरखी दादरी में रविवार देर रात्री एक युवक गोपाल उर्फ गोपी अपने भाई कृष्ण कुमार के साथ किसी कार्य से जा रहा था. कुछ दूरी पर गोपाल का पुराना दोस्त अजय उर्फ जगसीर मौके की ताक में पहले से चौक में खड़ा था. जैसे ही दोनो भाई चौक पर पहुंचे तो अजय ने हमला बोल दिया. दोनो में हाथापाई हुई तो उसके भाई ने छुड़वाने का प्रयास किया. लेकिन इससे पहले अजय उर्फ जगसीर ने गोपाल पर चाकू से वार कर दिया. चाकू लगते ही गोपाल जमीन पर गिर गया.

उसके भाई ने गंभीर रूप से घायल गोपाल को बाइक द्वारा टोहाना के नागरीक अस्पताल में पहुंचाया. जंहा डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद गोपाल को मृत घोषित कर दिया. शहर थाना पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाया.

थाना चौकी इंचार्ज साधू राम ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर अजय उर्फ जगसीर पर हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

चौकी इंचार्ज साधू राम ने बताया कि देर रात्री उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक को अज्ञात व्यक्ति द्वारा चाकू मार दिया गया है, जिसे गंभीर हालत में नागरीक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. जिसने प्राथमिक उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया है. डाक्टरों के मृत घोषित करने उपरांत शव को पोस्टमार्टम हेतू शवगृह में रखवा दिया गया था. सुबह मृतक के भाई कृष्ण की शिकायत पर हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

वहीं आरोपी की पहचान अजय उर्फ जगसीर नामक युवक के तौर पर हुई है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जानकारी देते हुए साधू राम ने बताया कि दोनो युवकों के परिवार पहले पड़ोस में ही रहते थे. दोनो में दोस्ती थी और किसी कारण दोस्ती रंजिश में बदल गई. दोनो में कई बार झगड़ा भी हो चुका है. अबकि बार अजय ने गौपाल पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है.

ये भी पढ़ें - ब्लैकमेल करने वाली महिला यूं फंस गई अपने ही बुने जाल में

करनाल: दुकान में स्कूटी खड़ी कर नहर में कूद गई युवती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...