Haryana News: हरियाणा में जिला परिषद, पंचायत समिति और निकाय चुनाव सिंबल पर लड़ेगी आप

आम आदमी पार्टी प्रदेश को बदलने के लिए सिंबल पर चुनाव लड़ेगी

AAP in Haryana: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता व हरियाणा के सहप्रभारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी जिला परिषद, ब्लाक समिति, पंचायत व नगरपालिका के चुनाव लड़ेगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party in Haryana) प्रदेश को बदलने के लिए सिंबल पर चुनाव लड़ेगी. पंचायत और नगर निगम के चुनाव (Panchayat and municipal elections) में दम दिखाते हुए आगे बढ़ेंगे और मजबूती से हरियाणा में आप पार्टी की सरकार बनाएंगे. इसके लिए ग्राउंड स्तर पर पार्टी का जनाधार बढ़ाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. यह बात राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने दादरी के पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान कही.

सुशील गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल के दौरान खट्टर सरकार का सिस्टम पूरी तरह से फेल रहा. यहीं कारण है कि हरियाणा में जान-माल का काफी नुकसान हुआ है. वहीं कोरोना की तीसरी लहर जल्द आने की संभावना है. बावजूद इसके सरकार द्वारा ब्लॉक स्तर तो दूर, जिला स्तर पर अस्पतालों में कोई ठोस व्यवस्था नहीं की हुई है. अगर ऐसा ही रहा तो प्रदेश में फिर से बड़ा नुकसान होगा.

अच्छे लोगों को चुनाव में उतारेगें

हरियाणा में सिस्टम फेल होने के कारण कोरोना काल में लोगों को दिल्ली जाकर अपना इलाज करवाना पड़ा. दिल्ली जैसा मॉडल हरियाणा में लाने के लिए अच्छे लोगों को चुनाव में उतारेगें. हरियाणा में अपराध चरम सीमा पर पहुंच चुका है. युवक रोजगार नही मिलने की वजह से अपराध की दिशा के अन्दर चल पड़ा है. लोगों का रूझान बदलाव का बन चुका है.

जनता का पैसा लूट रही सरकार

इससे पहले कैथल में गुप्ता ने कहा था कि भाजपा श्रीराम के नाम पर जनता की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है. अयोध्या में जिस तरह से भाजपा ट्रस्ट के साथ मिल कर जमीनों के माध्यम से जनता का पैसा लूट रही है. महंगाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल शतक लगा चुके हैं और सरसों का तेल दोहरा शतक लगा चुका है. कोरोना महामारी के दौरान सरकार पूरी तरह से फेल रही. वैक्सीन के लिए तैयारी भी नहीं की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.