जींद उपचुनाव में आम आदमी पार्टी देगी ‘NOTA’ को समर्थन
Charkhi-Dadri News in Hindi

जींद उपचुनाव में आम आदमी पार्टी देगी ‘NOTA’ को समर्थन
नवीन जयहिंद

नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा में कोई भी दल गठबंधन के लायक नहीं. इसलिए उनकी पार्टी का जनता के साथ गठबंधन है.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी हरियाणा में जींद उपचुनाव नहीं लड़ेगी बल्कि नोटा को समर्थन देगी. क्योंकि पार्टी ने पहले की निर्णय लिया है कि जींद उपचुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. इसके लिए पार्टी प्रदेशभर में अपनी तैयारियों में लगी हुई है.

आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बुधवार को चरखी दादरी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ता को 4 जनवरी को दादरी में होने वाले शहीद सम्मान समारोह को लेकर मंत्रणा की और ड्यूटियां लगाई. नवीन जयहिंद ने कहा कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 4 जनवरी को दिल्ली पुलिस के शहीद रविंद्र चाहार के परिजनों को एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि देंगे.

राजनीति के अखाड़े में उतरे महावीर फोगाट, JJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मिली जगह



नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा में कोई भी दल गठबंधन के लायक नहीं. इसलिए उनकी पार्टी का जनता के साथ गठबंधन है. आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में आम आदमी की सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने शहीदों की अनदेखी की है वहीं दिल्ली सरकार शहीदों को सम्मान दे रही है.
कांग्रेस ने विपुल गोयल को घोषणा मंत्री, तो मुख्यमंत्री खट्टर को दिया झूठचंद का नाम

उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली सरकार शहीदों को सम्मान राशि देती है तो हरियाणा सरकार क्यों नहीं दे सकती. जयहिंद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले आप कार्यकर्ताओं के बारे में कहा कि सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने से मुख्यमंत्री मनोहरलाल डरे हुए हैं. इसलिए सीएम ने हथियारों के बल पर पार्टी कार्यकर्ताओं को उठवाया. सोशल मीडिया पर सरकार की कारगुजारियों बारे जनता को अवगत करवाना गलत है तो वो ऐसा करते रहेंगे. हम सही को लेकर सरकार से नहीं डरते. वहीं जयहिंद ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों व विधायकों पर खनन मामले में भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading