लाइव टीवी

जींद उपचुनाव सिर्फ फिजूलखर्ची, वर्चस्व बचाने के लिए लड़ रही हैं पार्टियां : सुशील गुप्ता
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: January 21, 2019, 8:20 AM IST
जींद उपचुनाव सिर्फ फिजूलखर्ची, वर्चस्व बचाने के लिए लड़ रही हैं पार्टियां : सुशील गुप्ता
आप सांसद सुशील गुप्ता

सांसद गुप्ता ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा ने हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर के व्यापारियों को तबाह किया.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि जींद उपचुनाव सिर्फ साल-छ महीने का है. सभी पार्टियां यहां सिर्फ अपना वर्चस्व बचाने के लिए लड़ रही हैं. ये चुनाव सिर्फ फिजूलखर्ची है, इसलिए हमने नोटा को समर्थन दिया है. आप हरियाणा में सभी लोकसभा व विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके लिए हम उपचुनाव नहीं बल्कि आम चुनाव की तैयारियों में लगे हैं.

सांसद सुशील गुप्ता चरखी दादरी में पार्टी के जिलाध्यक्ष रिंपी फौगाट की अध्यक्षता में आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान सांसद गुप्ता ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा ने हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर के व्यापारियों को तबाह किया. पिछले चार वर्ष से ना तो कोई व्यापारी अपना नया कार्य शुरू कर पाया है और ना ही कोई नया उद्योग लगा है. इसलिए आप पार्टी हरियाणा में विकल्प के रूप में आएगी और सरकार बनाकर दिल्ली के तर्ज पर विकास करेगी.

उन्होंने कहा कि सीएम मनोहरलाल खट्टर प्रदेश को कंट्रोल करने में असक्षम हैं. यहां आए दिन मर्डर, लूट-खसौट व अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है और हरियाणा में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे. सांसद गुप्ता ने दिल्ली के विधायक सुरेंद्र कमांडो व सुखबीर दलाल की जजपा संरक्षक अजय चौटाला से हुई मुलाकात बारे कहा कि दिल्ली ये मुलाकात सिर्फ शिष्टाचार के नाते हुई हैं. फिलहाल हरियाणा में आप का किसी से गठबंधन नहीं है. अगर इस बारे में कोई प्रस्ताव आया तो विचार जरूर करेंगे.

सम्मेलन में नहीं पहुंचे व्यापारी, खाली पड़ी रही कुर्सियां

आम आदमी व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन में कोई व्यापारी नहीं पहुंचा. यहां सिर्फ पार्टी के कुछ पदाधिकारी व कार्यकर्ता ही पहुंचे. सम्मेलन को लेकर लगाई गई 50 कुर्सियां भी खाली पड़ी रही. हालांकि आयोजकों का कहना है कि कार्यक्रम लेट होने के कारण व्यापारी इंतजार कर चले गए थे.

ये भी पढ़ें:-

राम रहीम को उम्रकैद: खट्टर सरकार की इस अपील ने बिगड़ने से बचा ली कानून व्यवस्थाना मोदी ने बच्चे पालने हैं, ना योगी ने, भ्रष्टाचार हम होने नहीं देंगे: मुख्यमंत्री खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 8:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर