दलबदलू विधायकों पर भड़के अभय चौटाला, कहा- इस्तीफा दें और चुनाव लड़कर दिखाएं

उन्होंने कहा है हम फिर से स्पीकर से मिलकर बात करेंगे और उनकी सदस्यता रद्द करवाएंगे. इनेलो पार्टी से चश्मे के निशान पर चुनाव लडऩे वालों को घर बैठा देंगे.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 14, 2019, 8:15 PM IST
दलबदलू विधायकों पर भड़के अभय चौटाला, कहा- इस्तीफा दें और चुनाव लड़कर दिखाएं
अभय चौटाला
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 14, 2019, 8:15 PM IST
अभय सिंह चौटाला ने इनेलो के विधायकों का दूसरी पार्टी में जाने पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, "हम फिर से स्पीकर से मिलकर बात करेंगे और उनकी सदस्यता रद्द करवाएंगे. इनेलो पार्टी से चश्मे के निशान पर चुनाव लड़ने और जीतने के बाद दूसरे दलों में जाने वालों को घर बैठा देंगे."

चौटाला ने कहा कि जनता ने इनेलो को वोट दिया थे. इनकी औकात नहीं थी कि ये अपने दम पर चुनाव जीत जाते. अगर इनकी इतनी औकात है तो इस्तीफा दें और चुनाव लड़कर दिखाएं, लोग इनकी तसल्ली बैठा देंगे.

उन्होंने कहा कि जो लोग हरियाणा में एसवाईएल का पानी नहीं देने की बात करते हैं, उनके साथ जेजेपी ने बेमेल गठबंधन किया है. इस चुनाव में परिणाम चौंकाने वाले होंगे और दलबदलू विधायकों को उनकी असली जगह का भी पता चल जाएगा.

अभय सिंह चौटाला रविवार को चरखी दादरी में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे. अभय चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हरियाणा में एसवाईएल का पानी लाने के लिए स्व. देवीलाल ने कड़ी मेहनत की थी. आज कुछ लोग बेमेल गठबंधन करके उसी मेहनत पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे की फ्लैशलाइट से डरने वाले राहुल गांधी को मां के आंचल में छुप जाना चाहिए : अनिल विज

ये भी पढ़ें- छोटे राव और बड़े राव के बीच जागा प्रेम, नरबीर बोले- इंद्रजीत के लिए करूंगा प्रचार
First published: April 14, 2019, 7:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...