Home /News /haryana /

हरियाणा: अभय चौटाला का बयान- बिकी हुई जजपा, जल्द होगा भाजपा में विलय

हरियाणा: अभय चौटाला का बयान- बिकी हुई जजपा, जल्द होगा भाजपा में विलय

अभय चौटाला ने कहा-  जजपा तो भाजपा से बिकी हुई है

अभय चौटाला ने कहा- जजपा तो भाजपा से बिकी हुई है

Haryana Politics: इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज हरियाणा में इनेलो पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है. पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की साख के चलते दूसरी पार्टियों के लोग इनेलो में शामिल हो रहे हैं.

चरखी दादरी. इनेलो विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पर पलटवार करते हुए कहा कि जजपा तो भाजपा से बिकी हुई है. जजपा का कभी भी भाजपा में विलय हो सकता है, जिसके बाद जजपा का प्रदेश में कोई जनाधार ही नहीं रहेगा. दूसरों पर लांछन लगाने वालों को पहले अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए. अभय चौटाला दादरी के गांव आदमपुर, कलाली सहित कई गांवों में पहुंचे थे और इस दौरान दूसरी पार्टियां छोड़कर इनेलो में आस्था जताने वालों को सम्मानित किया.

कार्यक्रम के दौरान अभय ने कहा कि पिछले वर्ष किसानों के साथ-साथ आमजन के लिए बहुत कष्टदायक रहा. नव वर्ष से कार्यकर्ता पार्टी की गतिविधियों को आगे बढ़ाने का प्रण लें और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती दें. उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश की गठबंधन सरकार द्वारा चौथा कृषि काला कानून लाया जा रहा है, वह किसानों के हित में नहीं है. अगर ये कानून आ गया तो किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव चली जाएगी. ऐसे में इनेलो इस कानून का जिला स्तर पर विरोध करते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेगी.

अगर सरकार ने काला कानून वापिस नहीं लिया तो कृषि कानूनों की तर्ज पर चले किसान आंदोलन की तरह बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा. अभय चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एचपीएससी भर्ती घोटाले में सीएमओ कार्यालय पूर्णतय दोषी है. अनिल नागर को सिर्फ बली का बकरा बनाया गया है. सीएम ने दूसरे प्रदेशों के लोगों को सीएमओ कार्यालय में भर्ती करके हरियाणा की नौकरियां बेचने का काम किया है. जब तक सीएमओ कार्यालय पर कार्यवाही नहीं होती तो असल दोषियों को सजा नहीं मिलेगी.

अभय ने कहा कि यूपी व पंजाब में वे प्रचार करने जाएंगे और पार्टी नेताओं की जिम्मेदारी भी प्रचार के लिए लगाई जाएगी. आज हरियाणा में इनेलो पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है. पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की साख के चलते दूसरी पार्टियों के लोग इनेलो में शामिल हो रहे हैं.

Tags: Abhay Chautala, Haryana news, Haryana politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर