इनेलो पार्टी विधायक बनाने की मशीन : अभय चौटाला
Charkhi-Dadri News in Hindi

इनेलो पार्टी विधायक बनाने की मशीन : अभय चौटाला
इनेलो नेता अभय चौटाला

अभय ने कहा इनेलो पाटी विधायक बनाने की मशीन है. इसलिए इस पार्टी से अनेकों नेता पैदा हुए और जनता की सेवा की. अब कुछ लालची और टिकटार्थी लोग पार्टी से चले गए हैं.

  • Share this:
मंगलवार को बाढड़ा कस्बे में अभय चौटाला पार्टी के आला नेताओं के साथ जन अधिकार यात्रा लेकर पहुंचे. क्रांतिकारी चौक पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में कुछ लोगों ने कांग्रेस के साथ मिलकर षडय़ंत्र करके इनेलो पार्टी को खत्म करने का असफल प्रयास किया है. इसलिए इन्होंने इनेलो नेताओं को पार्टी छोडऩे की बात मीडिया झूठी दी, जिसका अब पर्दाफाश हुआ है.

अभय ने कहा इनेलो पाटी विधायक बनाने की मशीन है. इसलिए इस पार्टी से अनेकों नेता पैदा हुए और जनता की सेवा की. अब कुछ लालची और टिकटार्थी लोग पार्टी से चले गए हैं. अब इनेलो वफादारों व जनसेवा करने वालों की पार्टी रह गई है. इसलिए आने वाले समय में 1987 का इतिहास दोहराते हुए इनेलो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और षडय़ंत्रकारी देखते रह जाएंगे. कांग्रेस पार्टी की दाल जुतियों में गल रही है. क्योंकि इस पार्टी में अनेक नेता सीएम बनने के सपने देख रहे हैं.

केजरीवाल की रैली में हंगामा, प्रदर्शन करने आए दो युवकों की 'आप' कार्यकर्ताओं ने की पिटाई



अभय चौटाला ने कहा कि स्व. देवीलाल ने 1987 में पदयात्रा करके कांग्रेस का सूपड़ा साफ किया था. आज उसी तर्ज पर कांग्रेस और पार्टी के खिलाफ षडय़ंत्र रचने वालों के खिलाफ लहर चलाकर इनेलो की सरकार बनाने का सुनहरा अवसर है. उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने बड़े वायदे कर सत्ता हासिंल की है. लेकिन चार वर्ष के कार्यकाल के दौरान सरकार ने कोई वायदा पूरा नहीं किया.
घरवालों ने गाड़ी दिलाने से किया इनकार तो 3 छात्रों ने चोरी कर ली कार

उन्होंने कहा अब इनेलो व बसपा मिलकर विरोधियों को मूंह की दिखाते हुए सरकार बनाने में सहयोग करेंगे. अभय ने कार्यकत्र्ताओं से आगामी चुनावों में सफलता के लिए अभी से ही घर-घर जाकर पार्टी को ऊंचाइयों तक पहुंचाने का आह्वान किया. वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह को पहले ही सजा मिल जानी चाहिए थी. क्योंकि जिस समय दंगे हुए वहां का नजारा भयानक था.

कांग्रेसियों ने अपने फायदे के लिए ऐेसे दंगे करवाए तो उनको सजा मिली है. अभय ने कहा कि आने वाला समय इनेलो का है और ओपी चौटाला सीएम तो मायावती पीएम बनेंगी. इस दौरान इनसो के दर्जनों युवओं ने संगठन छोड़कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज