चरखी दादरी में लोक निर्माण विभाग की गाड़ी पलटी, एक्सईएन समेत 4 लोग घायल
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी में लोक निर्माण विभाग की गाड़ी पलटी, एक्सईएन समेत 4 लोग घायल
लोक निर्माण विभाग के एक्सईन की गाड़ी

हादसे में गाड़ी सवार एक्सईन सुरेंद्र दलाल सहित चालक और दो अधिकारी घायल हो गए.

  • Share this:
हरियाणा के चरखी दादरी में मंगलवार को एक सड़क हादसा हो गया.  गांव कादमा में एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में लोक निर्माण विभाग के एक्सईन की गाड़ी पलट गई.  इस हादसे में गाड़ी सवार एक्सईन सुरेंद्र दलाल सहित चालक और दो अधिकारी घायल हो गए. सभी घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. चालक विनोद की गंभीर हालत को देखते हुए उस रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. वहीं घायलों का इलाज सामान्य अस्पताल में चल रहा है.

लोक निर्माण विभाग दादरी कार्यालय के कार्यकारी अभियंता सुरेंद्र सिंह दलाल अपने साथ एसडीओ लोकेश कुमार व जेई छोटूराम को साथ लेकर गांव कादमा में रोडवेज बस स्टैंड की जमीन चैक करने गए थे. वापस लौटते समय गांव दगड़ोली के समीप सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में गाड़ी चालक विनोद संतुलन खो बैठा, जिसके कारण गाड़ी पलट गई.

इस हादसे में गाड़ी सवार लोक निर्माण विभाग के अधिकारी व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. गाड़ी के पीछे पहुंची रोडवेज जीएम धनराज कुंडू ने सभी घायलों को गाड़ी से निकाला और उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. चिकित्सकों ने गाड़ी चालक विनोद की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया, जबकि कार्यकारी अभियंता सुरेंद्र सिंह दलाल, एसडीओ लोकेश कुमार व जेई छोटूराम को उपचार के लिए भर्ती कर लिया.



ये भी पढ़ें:-
PHOTOS: गौवंश से भरा ट्रक ग्रामीणों ने पकड़ा, तस्करी के लिए ले जा रहे थे यूपी

यमुनानगर में अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद, जांच में जुटी पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading