लाइव टीवी

रविदास जयंती से पहले पत्थरबाजी के बाद प्रशासन अलर्ट, भारी सुरक्षा में चल रही कार्यक्रम की तैयारी
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: February 8, 2020, 4:50 PM IST
रविदास जयंती से पहले पत्थरबाजी के बाद प्रशासन अलर्ट, भारी सुरक्षा में चल रही कार्यक्रम की तैयारी
ड्यूटी मैजिस्ट्रेट ने बताया कि प्रशासन की पूरे मामले पर नजर है.

रविदास नगर क्षेत्र में बीती 2 फरवरी को दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी (Stone pelting) के बाद से रविदास जयंती (Ravidas Jayanti) कार्यक्रम को लेकर प्रशासन सतर्क है. 9 फरवरी को होने वाले जयंती कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिसबल और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की तैनाती कर दी है.

  • Share this:
चरखी दादरी. शहर के रविदास नगर क्षेत्र में बीते रविवार को दो पक्षों के बीच हुई पत्थरबाजी (Stone pelting) के बाद से रविदास जयंती (Ravidas Jayanti) कार्यक्रम को लेकर प्रशासन सतर्क है. 9 फरवरी को होने वाले जयंती कार्यक्रम को लेकर जहां ड्यूटी मजिस्ट्रेट को नियुक्त किया गया है, वहीं भारी पुलिस सुरक्षा (Police security) के बीच तैयारियां चल रही हैं. हालांकि दोनों पक्षों के बीच पनपा विवाद समाप्त हो चुका है, बावजूद इसके प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है.

मजिस्ट्रेट ने कहा- शांतिपूर्ण होगा जयंती कार्यक्रम
बीती 2 फरवरी रविवार को दादरी के रविदास नगर में दो पक्षों के बीच रविदास जयंती कार्यक्रम स्थल को लेकर जमकर पत्थरबाजी हुई थी. बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया था. बावजूद इसके प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए नायब तहसीलदार राजकुमार शर्मा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया है. साथ ही एहतियात के तौर पर भारी पुलिस फोर्स तैनाती भी की गई है. स्थिति का जायजा लेने ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार राजकुमार शर्मा ने बताया कि प्रशासन की पूरे मामले पर नजर है. स्थिति पर पैनी नजर रखी जा रही है. शांतिपूर्ण तरीके से जयंती कार्यक्रम करवाया जाएगा.

भारी पुलिस सुरक्षा (Police security) के बीच जयंती कार्यक्रम की तैयारियां चल रही हैं.


वहीं, डीसी धर्मवीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों के बीच हुए विवाद को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. मौके पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है और प्रशासन की भी पूरे मामले पर नजर है. रविदास जयंती पर होने वाला कार्यक्रम शांतिपूर्ण तरीके से हो, इसके लिए सभी इंतजाम किए गए हैं.

ये भी पढ़ें - Delhi SI Murder: महिला अधिकारी पर शादी का दबाव बना रहा था सब-इंस्‍पेक्‍टर

ये भी पढ़ें - सूरजकुंड मेला: खूबसूरत मॉडलों ने नागालैंड के पोशाक पहन बिखेरे जलवे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर