लाइव टीवी
Elec-widget

चरखी दादरी: रात के अंधेरे में बाइक सवारों ने की हवाई फायरिंग, गोलियों के 3 खोल बरामद

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 4:46 PM IST
चरखी दादरी: रात के अंधेरे में बाइक सवारों ने की हवाई फायरिंग, गोलियों के 3 खोल बरामद
चरखी दादरी में बदमाशों के हौंसले बुलंद

सूचना मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. जांच के दौरान मौके से गोलियों के तीन खोल बरामद किए.

  • Share this:
चरखी दादरी. शहर के लाधान पाना क्षेत्र में बीती देर रात बाइक सवार युवकों ने एक मकान के बाहर गालियां देते हुए हवाई फायरिंग (Firing) किए. घटना से घबराया एक परिवार की सूचना पर सिटी पुलिस (City Police) मौके पर पहुंची और मौके से गोलियों के तीन खोल बरामद किए. पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज (Case Registered) कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि बीती देर रात बाइक पर सवार होकर दो युवक शहर के लाधान पाना क्षेत्र में पहुंचे. यहां उन्होंने पवन नामक युवक के घर के बाहर काफी देर तक हंगामा किया और चार राऊंड हवाई फायरिंग की. फायरिंग होने पर परिवार भय के कारण कमरों को बंद कर छुपा रहा. हवाई फायरिंग के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

हालांकि इस संबंध में सिटी पुलिस को जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. जांच के दौरान मौके से गोलियों के तीन खोल बरामद किए. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की भी छानबीन की गई. पीड़ित पवन कुमार ने बताया कि दो बाइक सवार युवक उसके घर पहुंचे और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फायरिंग की. ऐसे में उसे सुरक्षा के साथ-साथ आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

वहीं जांच अधिकारी एसआई राजबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे और मौके से तीन गोलियों के खोल बरामद किए हैं. शिकायत के आधार पर दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार: जानें खट्टर सरकार 2.0 के नए मंत्रियों के बारे में

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार : मुख्यमंत्री ने कहा कि 18 तक अपना विभाग संभाल लेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...