Home /News /haryana /

शादी के 6 महीने बाद मायके आकर युवती ने लगाया फंदा, पिता ने पति और सास पर लगाए ये आरोप

शादी के 6 महीने बाद मायके आकर युवती ने लगाया फंदा, पिता ने पति और सास पर लगाए ये आरोप

शादी के 6 माह बाद की आत्महत्या

शादी के 6 माह बाद की आत्महत्या

Suicide in Charkhi Dadri: पुलिस को दिए बयान में मृतका के पिता महेश ने युवती के पति और सास पर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगाए गए हैं. महेश ने बताया कि उसने अपनी बेटी हनी की शादी करीब छह माह पहले की थी. उसका दामाद प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है और हनी बावल में उसके साथ रह रही थी.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. हरिनगर निवासी एक युवती ने शादी के छह माह बाद ही मायके में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस को दिए बयान में मृतका के पिता ने पति और सास पर दहेज प्रताड़ऩा के आरोप लगाए हैं. पुलिस (Police) ने बयान के आधार पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव (Dead Body) परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस की डायल 112 टीम को सूचना मिली थी कि हरि नगर कॉलोनी निवासी हनी भारद्वाज ने घर पर फंदा लगा लिया है. इसके तुरंत बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवती को फंदे से नीचे उतारा. पुलिस टीम उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंच गई. जहां करीब 15 मिनट के प्रयास के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को दिए बयान में मृतका के पिता महेश ने युवती के पति और सास पर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगाए गए हैं.

6 महीने पहले हुई थी शादी

महेश ने बताया कि उसने अपनी बेटी हनी की शादी करीब छह माह पहले की थी. उसका दामाद प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है और हनी बावल में उसके साथ रह रही थी. दो दिन पहले ही वह अपने मायके आई थी और प्रताड़ना से आहत होकर उसकी बेटी ने कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर अपनी आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने महेश के बयान पर 498, 304-बी और 34 के तहत पति व सास पर केस दर्ज कर लिया है. अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Dowry Murder, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर