लाइव टीवी

जीत के बाद सोमबीर ने कहा-कार्यकर्ता मेरी असली पूंजी, नैना ने इसे वर्कर की मेहनत का नतीजा बताया

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 24, 2019, 7:52 PM IST
जीत के बाद सोमबीर ने कहा-कार्यकर्ता मेरी असली पूंजी, नैना ने इसे वर्कर की मेहनत का नतीजा बताया
दादरी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार सोमबीर सांगवान और बाढ़डा सीट जेजेपी की नैना चौटाला ने बाजी मारी है.

दादरी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार सोमबीर सांगवान और बाढ़डा सीट जेजेपी की नैना चौटाला ने बाजी मारी है. दोनों ने कार्यकर्ताओं के साथ विजयी जुलूस निकाला.

  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार (Independent Candidate) सोमबीर सांगवान (Sombir Sangwan) ने 14 हजार 272 वोटों से जीत ली है. सोमबीर सांगवान ने पहली बार चुनाव जीता है. जीत की खबर आने के बाद सोमबीर सांगवान ने अपने समर्थकों के साथ विजयी जुलूस निकाला. जुलूस शहर के विभिन्न क्षेत्रों से होकर उनके निवास तक पहुंचा. सोमबीर ने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को को दिया है. वहीं दूसरी ओर जननायक जनता पाटी (JJP) की नेता नैना चौटाला (Naina Chautala) ने बाढड़ा विधानसभा सीट (Baddha assembly seat) से चुनाव जीता. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ दादरी व बाढड़ा इलाके में विजयी जुलूस निकाला.

दादरी की जनता ने पिछली भूल इस बार सुधार ली: सोमबीर

नव निर्वाचित विधायक सोमबीर सांगवान ने अपने निवास पर पहुंचे कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि यह दादरी की जनता के प्यार व स्नेह का ही परिणाम है कि उन्हें जीत हासिल हुई है. उन्होंने कहा कि दादरी विधानसभा सीट की जनता ने पिछले चुनाव की भूल इस बार सुधार ली है. चरखी दादरी विधानसभा क्षेत्र से सोमबीर सांगवान की जीत की खुशी मनाने के लिए कार्यकर्ता पूरे जोश व उत्साह में थे. इस क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आए महिलाएं, पुरुष व बुजुर्गों ने सोमबीर के आवास पर पहुंंचकर उन्हें जीत की बधाई दी. जीत की इस खुशी में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाया और जमकर आतिशबाजी की.



'कार्यकर्ता उनकी असली पूंजी हैं'

सोमबीर ने कहा कि कार्यकर्ता उनकी असल पूंजी है और क्षेत्र के मतदाताओं ने जो भरोसा जताया है उस पर वह हरसंभव खरा उतरने का प्रयास करेंगे. उन्होंने अपनी इस जीत पर कहा कि लोगों को उन पर जो विश्वास जताया उसके बाद उनकी जिम्मेवारी भी अधिक बढ़ गई हैं.

यह रिजल्ट एक-एक कार्यकर्ता का परिणाम है: नैना चौटाला
Loading...

जेजीपी की विजयी प्रत्याशी ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने पिछले 10 महीने में मेरे लिए बहुत मेहनत की, यह उसी का परिणाम है. यह रिजल्ट एक एक कार्यकर्ता की मेहनत का परिणाम है. राज्य में सरकार के गठन में चाबी के बगैर काम नहीं होने वाला है. इस बारे में दुष्यंत रणनीति बनाएंगे कि हम आगे क्या कदम उठाएंगे. हमारे लिए सबसे बड़ा मुद्दा है- किसानों की कर्ज माफी, पानी और बेरोजगारी.

यह भी पढ़ें: और इस तरह हुड्डा की अधूरी जीत और कांग्रेस की पूरी हार बन गया हरियाणा

हरियाणा: बहुमत से दूर BJP, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने की इस्तीफे की पेशकश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...