IAF नौकरी की परीक्षा का पेपर सॉल्व कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 लैपटॉप और मोबाइल जब्त
Charkhi-Dadri News in Hindi

IAF नौकरी की परीक्षा का पेपर सॉल्व कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 लैपटॉप और मोबाइल जब्त
इसी थाना क्षेत्र में चल रहा था एयरफोर्स की लिखित परीक्षा का पेपर सॉल्व कराने का काम

चरखी दादरी जिले के बाढ़ड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर एयरफोर्स की नौकरी की परीक्षा का पेपर सॉल्व कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. छापे के दौरान 4 लैपटॉप और मोबाइल फोन और रजिस्टर मिले हैं.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के बाढ़ड़ा थाना क्षेत्र में एयरफोर्स (Air Force) में एयरमैन (Airman) पद पर नौकरी (Job) की लिखित परीक्षा का पेपर सॉल्व कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने रविवार की देर रात थाना क्षेत्र के तोताढाणी गांव में एक मकान पर छापेमारी करके इस गिरोह का भंडाफोड़ किया. बाढ़ड़ा पुलिस और क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) की ओर से मिलकर गांव में की गई इस छापेमारी की भनक पेपर सॉल्व करा रहे युवकों को पहले ही लग गई. बताया जाता है कि इस काम में लिप्त सभी आठ युवक मौके से फरार हो गए. पुलिस को छापेमारी के दौरान मौके से 4 लैपटॉप, मोबाइल फोन और रजिस्टर मिले हैं.

युवकों से 2.5 से 3 लाख रुपए लेते थे

यह भी पता चला है कि एयरमैन की परीक्षा का पेपर सॉल्व कराने के एवज में युवकों से ढाई से तीन लाख रुपए लिए जा रहे थे. वहां से जब्त रजिस्टरों में पेपर देने वालों के नाम और मोबाइल नंबर भी दर्ज हैं. जब्त किए गए इन चार लैपटॉप से भी बड़े राज खुल सकते हैं.



बहुत सक्रिय था पेपर सॉल्व कराने वाला गिरोह
एयरफोर्स का पेपर सॉल्व कराने वाला गिरोह प्रदेश में बहुत सक्रिय था. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पेपर देने वालों के नाम और मोबाइल नंबर मिल गए हैं इसलिए उम्मीद की जा रही है पुलिस जल्द ही सबको गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें- रोहतक: पैरोल पर जेल से बाहर आए शख्स ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद किया सुसाइड

PUBG खेलते-खेलते डिप्रेशन का शिकार हुआ ये बच्चा, अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading