एयरमैन पेपर ऑनलाइन हैक करने का मामला: जांच करने बाढड़ा पहुंचे एयरफोर्स के विंग कमांडर
Charkhi-Dadri News in Hindi

एयरमैन पेपर ऑनलाइन हैक करने का मामला: जांच करने बाढड़ा पहुंचे एयरफोर्स के विंग कमांडर
जांच के लिए बाढड़ा पहुंचे एयरफोर्स के अधिकारी

दादरी एसपी मोहित हांडा ने बताया कि पुलिस ने 22 सितंबर को एयरमैन पद के हुए पेपर को ऑनलाइन हैक करने के मामले में एक केस दर्ज किया था. पुलिस को मौके के कुछ जरूरी दस्तावेज भी बरामद हुए थे.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के गांव तोताराम की ढाणी स्थित एक मकान के छत पर बने कमरे में बैठकर 22 सितम्बर को एयरफोर्स (Airforce) के एयरमैन (Airman) पद का पेपर ऑनलाइन (Online paper) हल करवाने के मामले में एयरफोर्स के विंग कमांडर बाढड़़ा पहुंचे. इससे पहले विंग कमांडर ने दादरी एसपी मोहित हांडा के साथ मीटिंग की और पेपर लीक मामले को लेकर जानकारी ली, जिसके बाद वे तोताराम की ढाणी उस मकान में गये जहां पर बैठकर पेपर को हैक किया जा रहा था.

मौके पर पहुंचकर एयरफोर्स के विंग कमांडर ने हर एंगल से जांच की और कुछ फोटो भी लिये. जांच के दौरान एयरफोर्स अधिकारी मीडिया से बचते नजर आए और कुछ भी बोलने की बजाए गाडिय़ों में बैठकर दिल्ली के रवाना हो गए.

जरूरी दस्तावेज बरामद



दादरी एसपी मोहित हांडा ने बताया कि पुलिस ने 22 सितंबर को एयरमैन पद के हुए पेपर को ऑनलाइन हैक करने के मामले में एक केस दर्ज किया था. पुलिस को मौके के कुछ जरूरी दस्तावेज भी बरामद हुए थे. एयरफोर्स अधिकारियों को विशेष तौर पर जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था. एयरफोर्स अधिकारियों से कुछ जानकारी भी जुटाई गई है ताकि मामले की जांच में कोई परेशानी ना आए. उन्होंने कहा कि मामले में जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिये जाएंगे.
ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP में शामिल होंगे पूर्व हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में मुस्लिमों को भी विधानसभा चुनाव का टिकट दे सकती है बीजेपी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading