लाइव टीवी

जनहित में मजदूरी करनी पड़ी तो वो भी करेंगे : अजय चौटाला

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 30, 2019, 10:30 AM IST
जनहित में मजदूरी करनी पड़ी तो वो भी करेंगे : अजय चौटाला
अजय चौटाला

उन्होंने कहा कि जनहित में अगर मजदूरी करनी पड़े तो वो भी करेंगे. उन्होंने कहा कि वो किसान परिवार से हैं और किसी भी कार्य में पीछे नहीं हटेंगे.

  • Share this:
जजपा संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने अर्जुन चौटाला द्वारा दुष्यंत-दिग्विजय चौटाला के चुनाव के बाद मजदूरी करने की बात पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जनहित में अगर मजदूरी करनी पड़े तो वो भी करेंगे. उन्होंने कहा कि वो किसान परिवार से हैं और किसी भी कार्य में पीछे नहीं हटेंगे. इस चुनाव में इनेलो का जो हाल होगा वह किसी से छुपेगा नहीं. जजपा लोकसभा चुनाव में जनता के आशीर्वाद से सभी सीटों पर जीत करेगी.

बता दें कि अजय चौटाला सोमवार देर रात दादरी हलके में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान अजय चौटाला ने कहा कि डबवाली में इनेलो द्वारा उनके खिलाफ झूठी शिकायत दी है. इस शिकायत की जांच होगी तो सबकुछ सामने आ जाएगा. क्योंकि इस समय प्रदेश में जजपा व आप की लहर है और यह लहर सभी लोकसभा सीटों पर जनता की बदौलत जीत दर्ज करवाएगी.

अजय चौटाला ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से दुखी है वहीं कांग्रेस की झूठी राजनीति का शिकार हो रही है. ऐसे में जनता के समक्ष सिर्फ जजपा-आप गठबंधन ही विकल्प है. यह विकल्प प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करवाएगा.

अजय चौटाला ने जजपा प्रत्याशी स्वाति यादव को जीताने की अपील करते हुए कहा कि स्वाति की जीत उनकी अपनी जीत होगी. क्योंकि यह क्षेत्र उनकी कर्मभूमि है. इस कर्मभूमि से कार्यकत्र्ता स्वयं को अजय चौटाला मानकर उनसे भी सवाया वोटों से जीत दिलावाने का कार्य करें. यह जीत कार्यकर्ताओं का सम्मान होगा.

ये भी पढ़ें-

जेल से बाहर आना चाहती है हनीप्रीत, जमानत के लिए हाइकोर्ट में लगाई गुहार

PHOTOS: बसपा और लोजपा की रैली के दौरान पार्किंग में खड़ी कार में लगी आगलोकसभा चुनाव: विराट कोहली 12 मई को गुरुग्राम में करेंगे मतदान, शेयर की अपनी वोटर आईडी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 10:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर