अपना शहर चुनें

States

बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर दी शराब ठेकेदार की हत्या

शराब ठेकेदार की हत्या
शराब ठेकेदार की हत्या

चार युवकों ने आंधाधुंध फायरिंग कर ठेकेदार को मौत के घाट उतारा दिया.

  • Share this:
चरखी दादरी गांव सांतौर में बीती रात दो बाइकों पर सवार होकर आए चार युवकों ने गांव के बाहर स्थित शराब ठेके पर ठेकेदार को गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. इसी दौरान शराब ठेकेदार के साथी को भी गोली लगी. हादसे में शराब ठेकेदार बजरंग उर्फ ढीलू की मौत हो गई, जबकि उसका साथी अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक के शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं घायल को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

बता दें कि शराब ठेकेदार बजरंग उर्फ ढीलू अपने साथी अरविंद के साथ गांव के बाहर स्थित शराब के ठेके पर बैठ था. देर रात करीब 9 बजे दो बाइकों पर सवार होकर आए चार युवकों ने आंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. अचानक हुई फायरिंग से बजरंग और उसका साथी भागने लगे तो पीछे से गोलियां मारकर फरार हो गए. ठेके में बैठे अन्य लोग कुछ समझ पाते तब तक आरोपी बाइकों सहित फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना  परिजनों और पुलिस को दी.

करनाल में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर चलाई गोलियां



परिजन ग्रामीणों के साथ दोनों को दादरी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने ठेकेदार बजरंग उर्फ ढीलू को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल अरविंद को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. बताया जा रहा है है कि मृतक बजरंग को चार और घायल अरविंद को एक गोली लगी है. वहीं सूचना पाकर सदर थाना पुलिस देर रात की घटनास्थल पर पहुंची और मुआयना किया. इस दौरान पुलिस ने मौके से गोलियों के सात खाली खोल भी बरामद किए. मौके पर फिंगर प्रिंट और डाग स्कवायड टीम को भी बुलाया गया. बताया जा रहा है कि तीन दिन पूर्व शराब ठेका पर ही झगड़ा हुआ था जिसको लेकर ठेकेदार और उसके साथी पर हमला हुआ.
पड़ोसी से बदला लेने के लिए परिजनों ने ली अपनी ही बेटी की जान

पुलिस जांच अधिकारी एसआई अनिल कुमार ने बताया कि शराब ठेके पर फायरिंग कर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. दो बाइकों पर सवार होकर आए चार युवकों ने फायरिंग की और फरार हो गए. वारदात के बाद मौके का मुआयना किया गया तो गोलियों के खाली खोल बरामद हुए हैं. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज