हरियाणा रोडवेज की बसों में सभी सीटों की होगी बुकिंग, तैयारियां पूरी
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा रोडवेज की बसों में सभी सीटों की होगी बुकिंग, तैयारियां पूरी
हरियाणा रोडवेज की सभी सीटों पर बैठेंगी सवारियां

कोरोना को देखते हुए बसों को रवाना करने से पूर्व सैनिटाइज्ड (Sanitized) किया जाएगा. जिसके बाद ही सभी सीटों की बुकिंग (Booking) की जाएंगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) में शुक्रवार से रोडवेज बसों में सभी सीटों पर सवारियां बैठकर यात्रा कर सकेंगी. बसों को रवाना करने से पूर्व पूरी तरह से सैनिटाइज्ड (Sanitized) किया जाएगा. इसके लिए डिपो कर्मियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं. दादरी रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक धनराज कुंंडू ने बताया कि मुख्यालय के निर्देशानुसार शुक्रवार से रोडवेज बस में सभी 52 सीटों पर यात्रियों को बैठाया जाएगा.

कोरोना को देखते हुए बसों को रवाना करने से पूर्व सैनिटाइज्ड किया जाएगा. जिसके बाद ही सभी सीटों की बुकिंग की जाएंगी. उन्होंने बताया कि यात्रियों के लिए बस स्टैंड पर हैंड वाश, सेनटराइज्ड व टेंपरेचर की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है. सोशल डिस्टेंस व मास्क लगवाकर यात्रियों को बसों में बैठाया जाएगा. इस बारे संबंधित कर्मचारियों, चालक व परिचालकों को निर्देश जारी कर दिए हैं.

हरियाणा में कोरोना का कहर जारी



पिछले 24 घंटों में 755 नए मामलों के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या 39 हजार के पार पहुंच गई. राहत की बात यह है कि 680 मरीज ठीक होकर घर लौटे तो मात्र 3 मरीजों ने ही दम तोड़ा. गुरुवार को संक्रमितों का आंकड़ा 39303 पर पहुंच गया है, जबकि 32640 मरीज ठीक हो चुके हैं. अब 6205 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
फरीदाबाद में 181 केस आए सामने

20 जिलों में सबसे ज्यादा फरीदाबाद में 181, गुरुग्राम में 83, अंबाला में 78, रोहतक में 60, पंचकूला में 54, सोनीपत में 51, रेवाड़ी में 48, हिसार व कुरुक्षेत्र में 36-36, करनाल में 34, यमुनानगर में 24, पानीपत में 22, भिवानी में 15, झज्जर व सिरसा में 14-14, कैथल में 10, नूंह में 6, नारनौल में 5 तथा जींद में 2 संक्रमित मिले. प्रदेश में अभी तक 458 मरीजों की मौत हुई है, इनमें 325 पुरूष और 133 महिला शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज