हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर किसानों के सभी कर्जे माफ किए जाएंगे: अभय चौटाला
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर किसानों के सभी कर्जे माफ किए जाएंगे: अभय चौटाला
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला

इनेलो नेता अभय चौटाला बीती रात दादरी में इनेलो पिछड़ा वर्ग के प्रदेश महासचिव अशोक स्वामी के निवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के मद्देनजर फिल्ड में उतरकर मेहनत करने की बात कही.

  • Share this:
हरियाणा के चरखी दादरी जिले में मीडिया से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश भर में जन अधिकार यात्रा को जनता का जिस तरह से समर्थन और सहयोग मिल रहा है, आने वाले समय में इनेलो-बीएसपी गठबंधन की सरकार बनेगी. अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में गठबंधन की सरकार बनते ही किसानों के 10 लाख रुपए तक के सभी कर्ज माफ किए जाएंगे.

बता दें कि इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) नेता अभय चौटाला बीती रात मंगलवार को दादरी में इनेलो पिछड़ा वर्ग के प्रदेश महासचिव अशोक स्वामी के निवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे. अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के मद्देनजर फिल्ड में उतरकर मेहनत करने की बात कही.

अभय चौटाला ने कहा कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जो कांग्रेस ने किसान के कर्ज माफ की है, वह सिर्फ ऊंट के मुंह में जीरे के समान है. अगर कर्जा माफ करना है तो हर बैंक का कर्जा माफ करे. चाहे वह किसी भी बैंक का क्यों न हो. आगामी चुनावों में थर्ड फ्रंट एकजुट होते हुए मायावती को देश की कमान सौंपेंगे, वहीं हरियाणा में इनेलो-बीएसपी गठबंधन पूर्ण बहुमत से ओम प्रकाश चौटाला को मुख्यमंत्री बनाएंगे.



इसके लिए अभय चौटाला ने आगामी 17 फरवरी को प्रदेश में बड़ी रैली कर रिकॉर्ड कायम करने की बात कही है. रैली के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि आने वाला समय सिर्फ इनेलो-बीएसपी गठबंधन का है. रैली करने का मकसद भीड़ जुटाना नहीं बल्कि देश में एक नया संदेश देना है. ताकि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी को सत्ता से दूर कैसे रखा जाए.
अभय चौटाला ने राफेल मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस और बीजेपी एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं. इनका काम सिर्फ घोटाले करना है न की विकास करना.

ये भी पढ़ें:- इनेलो पार्टी विधायक बनाने की मशीन : अभय चौटाला

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम: पूर्व कांग्रेस नेत्री मार्गरेट अल्वा के बेटे के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading