लाइव टीवी

VIDEO: चोरी के आरोप में तीन महिलाओं की जूते-चप्‍पलों से पिटाई, वीडियो वायरल
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 5, 2018, 7:55 PM IST

चोरी के शक में दादरी के पिचापा गांव के क्रेशर जोन में एक शख्स ने तीन औरतों की जूतों-चप्पलों व पट्टों से पिटाई की. पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है.

  • Share this:
हरियाणा के चरखी दादरी जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. इस बार फिर अत्याचार महिलाओं पर हुआ है. चोरी के शक में दादरी के पिचापा गांव के क्रेशर जोन में एक शख्स ने तीन औरतों की जूतों-चप्पलों व पट्टों से पिटाई की. पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. मीडिया में मामला आने पर बाढड़ा पुलिस थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस अब क्रेशर जोन में जांच कर रही है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मामला कब का है.

दादरी के पिचोपा के पहाड़ क्रेशर जोन में तीन महिलाओं पर लोहा चोरी करने का आरोप लगा. इसके बाद कानून को हाथ में लेते हुए एक शख्स ने इन तीनों महिलाओं की जूतों-चप्पलों के साथ-साथ पट्टे से जमकर पिटाई कर दी. पिटती महिलाएं हाथ जोड़ती रहीं, चिल्लाती रहीं, लेकिन उस आदमी का दिल नहीं पसीजा और वो उन्हें पीटता रहा. इस घटना में मरती इंसानियत का एक और चेहरा सामने आया. जब इन महिलाओं को पीटा जा रहा था तो उनके आसपास काफी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने उन्हें बचाने की जहमत नहीं की. इस मामले में आगे क्या हुआ, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई.

जब पूरा मामला मीडिया में आया तो पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया. बाढड़ा पुलिस थाने के प्रभारी सूरजभान ने अपने मोबाइल पर आए इस वीडियो को देखकर शिकायत दर्ज की. इस संबंध में पुलिस ने पिचोपा क्रेशर जोन का निरीक्षण कर लोगों से जानकारी ली और बाद में अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी सूरजभान ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. यह कब और कहां का मामला है, इसकी जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2018, 7:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर