JJP नेता पर महिलाओं से बदसलूकी करने का आरोप, बर्खास्त PTI टीचरों ने की गिरफ्तार करने की मांग
Charkhi-Dadri News in Hindi

JJP नेता पर महिलाओं से बदसलूकी करने का आरोप, बर्खास्त PTI टीचरों ने की गिरफ्तार करने की मांग
धरने पर बैठे पीटीआई टीचर

आरोप है कि जजपा के हलकाध्यक्ष विजय मंदोला द्वारा महिला प्रदर्शनकारियों के साथ बदसलूकी कर दुर्व्यवहार किया. ऐसे में पुलिस जजपा नेता पर केस दर्ज करते हुए तुरंत गिरफ्तार करें.

  • Share this:
चरखी दादरी. बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने मंगलवार को प्रदर्शन कर रही महिलाओं के साथ जजपा नेता (JJP Leader) द्वारा बदसलूकी करने पर उसकी गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही अल्टीमेटम दिया कि अगर केस दर्ज कर गिरफ्तारी (arrest) नहीं हुई तो खापों व कर्मचारी संगठनों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे. धरने के समर्थन में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व इनेलो जिलाध्यक्ष विजय पंचगांव सहित कई नेता व सामाजिक संगठन समर्थन में पहुंचे.

बता दें कि बर्खास्त पीटीआई टीचरों द्वारा नौकरी बहाली की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं. बुधवार को बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी की प्रदर्शन की. अगुवाई करते हुए सज्जन सांवड़ ने कहा कि जजपा के हलकाध्यक्ष विजय मंदोला द्वारा महिला प्रदर्शनकारियों के साथ बदसलूकी कर दुर्व्यवहार किया. ऐसे में पुलिस जजपा नेता पर केस दर्ज करते हुए तुरंत गिरफ्तार करें.

खापों के साथ मिलकर करेंगे बड़ा आंदोलन



उन्होंने कहा अन्यथा खापों, कर्मचारी व सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे. वहीं समर्थन में पहुंचे पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि नौकरी बहाली को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व शिक्षा मंत्री को पत्र लिखेंगे. इनेलो के जिलाध्यक्ष विजय पंचगांव ने सरकार पर पीटीआई टीचरों को बेघर करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि उनकी आवाज को इनेलो विधायक अभय चौटाला विधानसभा में बुलंद करेंगे.
लिखित में दी शिकायत

महिला पीटीआई ने शहर थाना प्रभारी को लिखित में इसकी शिकायत की व ज्ञापन देते समय उपायुक्त को भी इस घटना की शिकायत की. पिछले रास्ते से उपायुक्त कार्यालय पहुंची विधायक नैना चौटाला को उपायुक्त कार्यालय में 1983 की पुनः बहाली के लिए ज्ञापन सौंपा तथा उसके कार्यकर्ताओं द्वारा शहर बाढड़ा व दादरी के नागरिकों को गलत सूचना देने व गलत व्यवहार करने की शिकायत भी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज