भाजपा अपने मिशन 75 पार के आंकड़े को पूरा कर बनाएगी मजबूत सरकार: अनिल जैन

अनिल जैन चरखी दादरी में शक्ति केंद्र प्रमुखों के साथ-साथ पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 5:55 PM IST
भाजपा अपने मिशन 75 पार के आंकड़े को पूरा कर बनाएगी मजबूत सरकार: अनिल जैन
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री औऱ हरियाणा प्रभारी डॉ अनिल जैन
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 5:55 PM IST
चरखी दादरी. भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय महामंत्री औऱ प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन (Anil Jain) ने कांग्रेस की नई नियुक्ति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में आपस की लड़ाई से फुर्सत नहीं है. ये आपस में लड़ते रहेंगे और वहीं भाजपा अपने मिशन 75 पार के आंकड़े को पूरा करने के लिए एकजुट होते हुए पूरी तरह से मैदान में है. इस भार भाजपा मिशन 75 का आंकड़ा पार करते हुए मजबूत सरकार बनाएगी.

अनिल जैन चरखी दादरी में शक्ति केंद्र प्रमुखों के साथ-साथ पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, सांसद धर्मबीर सिंह व विधायक सुखविंद्र मांढी भी साथ थे. शक्ति केंद्र प्रमुखों व पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग से मीडिया को दूर रखा गया था.

मीटिंग में किसी भी पदाधिकारी द्वारा वीडियो रिकॉर्डिंग बनाने से मना कर दिया. इस दौरान प्रभारी अनिल जैन ने पार्टी पदाधिकारियों को 8 सितम्बर को रोहतक की पीएम रैली को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारियों सौंपते हुए कहा कि रैली ऐतिहासिक होगी. उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टचार को समाप्त कर अनेक कल्याणकारी योजनाएं सीधे जनता तक पहुंच रही हैं.

सीएम खट्टर की तारीफ की

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी इसी सिद्धांत पर चलते हुए भ्रष्टाचार पर चोट करते हुए समस्याओ के स्थाई हल हेतु कार्य किया है. मीटिंग में अनिल जैन ने कार्यकर्ताओं को चुनाव को जीतने का मूल मंत्र देते हुए बताया कि हमारा संगठन अपनी कार्यशैली से आज सबसे मजबूत है, विपक्ष मुद्दा विहिन है। हमारा प्रत्याशी पार्टी का कमल का फूल होगा. पार्टी से उपर कोई नहीं है पार्टी का फैसला सर्वमान्य होगा. वहीं संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने जिला संगठन की समीक्षा करते हुए रैली व चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें:- बुलेट से पटाखे बजाना पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा 17,500 रुपये का चालान

BJP नेता ने चालान कटने पर कहा, पुलिस वालों ने अकड़ निकालने की दी मुझे धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 5:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...