छुट्टी पर आए फौजी की करंट लगने से मौत, खेतों में करने गया था सिंचाई

फौजी अनिल कुमार ग्वालियर में तैनात था और कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर घर आया हुआ था. आज सुबह खेत में गेहूं की फसल की सिंचाई करने गया था.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: December 19, 2018, 6:44 PM IST
छुट्टी पर आए फौजी की करंट लगने से मौत, खेतों में करने गया था सिंचाई
मृतक फौजी (फाइल फोटो)
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: December 19, 2018, 6:44 PM IST
चरखी दादरी के गांव जावा में छुट्टी पर घर आए फौजी की खेतों में सिंचाई करते समय करंट लगने से मौत हो गई. खेतों में बिजली की लाइनें टूटी हुई थी. मृतक फौजी के शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फौजी अनिल कुमार ग्वालियर में तैनात था और कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर घर आया हुआ था. आज सुबह खेत में गेहूं की फसल की सिंचाई करने गया था. खेत के उपर से गुजर रही हाईटेज तार टूटकर पड़ी हुई थी, सिंचाई करते समय पाइप लाइने लाइन बदलने लगा तो टूटे हुए तार की चपेट में आ गया. जिसके कारण करंट लगने से अनिल की मौके पर ही मौत हो गई.

हरियाणा निकाय चुनाव: बराबर वोट मिले तो BJP प्रत्‍याशी ने दर्ज की पर्ची से जीत

परिजन फौजी को लेकर दादरी के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं अस्पताल पहुंचे मृतक के भाई रविंद्र ने बताया कि अनिल छुट्टी पर घर आया था. खेतों में सिंचाई करते समय करंट की चपेट में आने से मौत हुई है. उनके खेतों में बिजली निगम की लापरवाही के कारण तार टूटा हुआ है. इस मामले में बिजली निगम पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

निकाय चुनाव: पानीपत में BJP की अवनीत कौर ने रिकॉर्ड 75 हजार वोटों से दर्ज की जीत
First published: December 19, 2018, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...