लाइव टीवी

कुरुक्षेत्र में आप कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देंगे अरविंद केजरीवाल
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 22, 2018, 7:15 PM IST
कुरुक्षेत्र में आप कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देंगे अरविंद केजरीवाल
मीडिया से चर्चा करते हुए डॉ. ओम नारायण शर्मा.

आम आदमी पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 28 मई को कुरुक्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में सरकार बनाने की ट्रेनिंग देंगे.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. ओमनारायण शर्मा ने बताया कि पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 28 मई को कुरुक्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में सरकार बनाने की ट्रेनिंग देंगे. इस दौरान ट्रेनर के रूप में प्रदेश प्रभारी व दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय और प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद भी मौजूद रहेंगे.

डॉ. ओमनारायण मंगलवार को दादरी में पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हरियाणा एसएससी ने जेई की परीक्षा में भाजपा सरकार की शह पर ब्राह्मण समाज को कलंकित करने का कार्य किया गया है. हरियाणा की भाजपा सरकार राजनीतिक, धार्मिक व जातिगत रूप से षड्यंत्र रचते हुए प्रदेश में अराजकता फैलाने में लगी है. ऐसे में जनता को इस सरकार की करतूतों से दूर होकर आम आदमी पार्टी का साथ देना चाहिए, ताकि आम लोगों की सरकार बनाकर जनहित में कार्य किए जा सकें.

शर्मा ने कहा कि हरियाणा एसएससी चेयरमैन सहित प्रश्रपत्र तैयार करने व एसएससी के कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए. सरकार ऐसा नहीं करती है तो हरियाणा में आप की सरकार बनने पर सबसे पहले ऐसे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी. प्रेस वार्ता से पूर्व उन्होंने जिलाध्यक्ष रिंपी फौगाट की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकर्ताओं से 28 मई को कुरुक्षेत्र पहुंचने का आह्वान किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2018, 7:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर