Home /News /haryana /

asha workers again came out in protest against the government regarding the demands hrrm

हरियाणा: मांगों को लेकर फिर से सरकार के खिलाफ विरोध में उतरीं आशा वर्कर्स, जमकर नारेबाजी की

आशा वर्कर्स ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा

आशा वर्कर्स ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा

आशा वर्करों की हरियाणा की उपाध्यक्ष कमलेश भैरवी ने कहा कि बगैर पैसे का जबरदस्ती से उनसे काम करवाया जा रहा है. वर्करों पर दबाव बनाया जा रहा है. इन सभी मांगों को लेकर डिप्टी सीएमओ को ज्ञापन सौंपा है. अगर सरकार उनकी मांगें नहीं मानती है तो पूरे हरियाणा की आशा वर्कर स्वास्थ्य मंत्री के आवास का घेराव करेंगी

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में आशा वर्कर्स अपनी मांगों को लेकर एक बार फिर सरकार के खिलाफ विरोध में उतरी. आशा वर्कर्स ने सरकारी अस्पताल में सरकार का विरोध जताया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान गुस्साई आशा वर्करों ने मांगें नहीं जाने पर स्वास्थय मंत्री के आवास का घेराव करने का अल्टीमेटम दिया है. आशा वर्करों ने सरकार के खिलाफ रोष-प्रदर्शन करते हुए अनिल विज के नाम स्वास्थय विभाग के डिप्टी सीएमओ को ज्ञापन सौंपा.

मांगें पूरी नहीं होने पर रोष-प्रदर्शन करते हुए आशा वर्करों की हरियाणा की उपाध्यक्ष कमलेश भैरवी ने कहा कि उनकी 14 दिसम्बर व 3 फरवरी को उनकी गृह मंत्री अनिज विज के साथ वार्ता हुई थी. जो हमारी मांग थी उसका नोटिफिकेशन सरकार ने अभी तक जारी नहीं किया है. इसी मांग को लकर 17 फरवरी को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के पास जा रहे थे. वहां भी पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की. आशा वर्करों ने इसे सरकार की बड़ी नाकामी बताया है.

कमलेश भैरवी ने कहा कि उनसे एनसीडी का ऑनलाइन जो काम करवाया जा रहा है वो उसका बहिष्कार करेंगे. करोना महामारी में हमने जो काम किया था उसपर मुख्यमंत्री ने पांच हजार रूपये की एक मुश्त राशि देने की घोषण की थी. लेकिन आज तक ना तो पांच हजार रूपये मिले हैं, और ना ही नोटिफिकेशन जारी किया है.

कमलेश भैरवी ने कहा कि बगैर पैसे का जबरदस्ती से उनसे काम करवाया जा रहा है. वर्करों पर दबाव बनाया जा रहा है. इन सभी मांगों को लेकर डिप्टी सीएमओ को ज्ञापन सौंपा है. अगर सरकार उनकी मांगें नहीं मानती है तो पूरे हरियाणा की आशा वर्कर स्वास्थ्य मंत्री के आवास का घेराव करेंगी और इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी. साथ ही कमलेश भैरवी ने कहा कि अबकी बार चाहे पुलिस हो चाहे कुछ भी हो बहुत बड़े आंदोलन का रूप धारण होगा. उन्होनें सरकार से जल्द उनकी मांगों को पूरा करने की मांग की है.

Tags: Haryana news, Protest

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर