अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: चरखी दादरी में चोरों ने गैस कटर से ATM काटकर लाखों चुराए, CCTV कैमरों में कैद हुई घटना

बदमाशों ने ओरिएंटल बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया.
बदमाशों ने ओरिएंटल बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया.

ओरियंटल बैंक (Oriental Bank) में एक व्यक्ति सोमवार दोपहर कैश निकालने गया तो एटीएम (ATM) कटा हुआ था और उससे कैश गायब था.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के गांव मंदोला में चोरों ने ओरियंटल बैंक (Oriental Bank) के एटीएम को गैस कटर से काटकर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सोमवार को अवकाश होने के कारण घटना की जानकारी दोपहर को मिली. सूचना मिलने पर बैंक के कर्मचारी और पुलिस टीम (Police Team) मौके पर पहुंची और जांच की. एटीएम में चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव मंदोला में स्थित ओरियंटल बैंक में एक व्यक्ति सोमवार दोपहर कैश निकालने गया तो एटीएम कटा हुआ था और उससे कैश गायब था. जिसके बाद ग्रामीण ने घटना की जानकारी बैंक मैनेजर को दी तो पुलिस को अवगत करवाया गया. डीएसपी बली सिंह व थाना प्रभारी दिलबाग सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की.

मामले की जांच में जुटी पुलिस



इस दौरान टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में ली और बैंक कर्मियों से भी पूछताछ की. बैंक प्रबंधक अमित कुमार के अनुसार शुक्रवार को एटीएम में पांच लाख रुपए की राशि डाली गई थी. फिलहाल कितने रुपए चुराए गए हैं, इसकी जांच कर रहे हैं.
कैमरों में मारी स्प्रे

वहीं डीएसपी बली सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है. फुटेज रात का है जिसमें एक व्यक्ति द्वारा एटीएम में आने व कैमरों पर सप्रे मारता दिखाई दे रहा है. फिलहाल पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज