बरोदा उपचुनाव: बबीता फोगाट का बयान- अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मिलकर योगेश्वर को जिताकर लाएंगे

बरोदा उपचुनाव को लेकर बबीता फोगाट ने कही ये बात
बरोदा उपचुनाव को लेकर बबीता फोगाट ने कही ये बात

Baroda By-election: बबीता नेे कहा कि वह पार्टी के लिए कार्य करना चाहती थी, इसलिए नौकरी से इस्तीफा दिया.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले में पहुंचने पर महिला विकास निगम की चेयरमैन बबीता फोगाट (Babita Phogat) का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान महिला विकास निगम की नवनियुक्त चेयरमैन व दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने कहा कि बरौदा उपचुनाव (By-election) में प्रदेश के साथ-साथ देशभर के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मिलकर योगेश्वर दत्त को जिताकर लाएंगे. इसके लिए सब खिलाड़ी मिलकर सोमवार से बरौदा उपचुनाव में प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे.

बबीता फौगाट चेयरमैन बनने के बाद पहली बार चरखी दादरी पहुंची. यहां उनके निवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. बबीता नेे कहा कि वह पार्टी के लिए कार्य करना चाहती थी, इसलिए नौकरी से इस्तीफा दिया. अब पार्टी ने उनको जो जिम्मेदारी सौंपी है, उस पर खरा उतरने का भरसक प्रयास किया जाएगा और प्रदेश की महिलाओं को आत्मनिर्भर करने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंंगे.

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने पर कार्य करेंगे



बबीता फौगाट ने पत्रकारों सेे बात करते हुए कहा कि पार्टी में रहते हुए उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है, उसका वे निर्वहन करेंगी. केंद्र व प्रदेश सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि अभी जिम्मेदारी मिली है, महिलाओं को सशक्त बनाने के ठोस कदम उठाएंगे. महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने पर कार्य करेंगे.
जींद में जेपी दलाल बोले- भाजपा का किसी से नहीं मुकाबला

वहीं जींद पहुंचे हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा की बरोदा में एक तरफा चुनाव होगा और बीजेपी का किसी से कोई मुकाबला नहीं है. उन्होंने कहा कि कहा बीजेपी  ने अंतरराष्ट्रीय पहलवान और देश की शान योगेश्वर दत्त को चुनाव में उम्मीदवार बनाया है. जीतने के बाद योगेश्वर यहां विकास की गंगा बहाएंगे. गौरतलब है की सोनीपत जिले में बरोदा विधानसभा का चुनाव 3 नवंबर को प्रस्तावित है. ये सीट 12 अप्रैल को  कांग्रेस विद्यायक कृष्ण हूडा के देहांत के बाद खाली हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज