Baroda By election: प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ बोले- आवेदन करने वालों से हटकर भी हो सकता है उम्मीदवार

धनखड़ गांव सांवड़ में पंवार खाप द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे.

धनखड़ ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की हरियाणा यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी यात्रा में पीछे-पीछे राबर्ट वाड्रा की टीम चल रही थी, क्योंकि उनकी निगाह अब भी किसानों की जमीन पर ही है.

  • Share this:
चरखी दादरी. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankar) ने कहा कि बरौदा उपचुनाव (Baroda By election) में आवेदन करने वाले नेताओं के अलावा भी प्रत्याशी हो सकता है. पर भाजपा का ही प्रत्याशी चुनाव मैदान में होगा. चुनाव कार्यसमिति की बैठक के बाद सीएम के साथ मिलकर इसके बारे में जल्द फैसला लेकर घोषणा करेंगे. जिस तरह जनता का प्यार व समर्थन मिल रहा है, निश्चित तौर पर रिकार्ड जीत दर्ज कराएंगे.

ओमप्रकाश धनखड़ जिले के गांव सांवड़ में पंवार खाप द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. अभिनंदन समारोह में पंवार खाप द्वारा ओपी धनखड़ के साथ-साथ जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार व पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी को भी सम्मानित किया.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी के गठन का होमवर्क पूरा हो चुका है. जिस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मोहर लगनी बाकी है. बिहार चुनाव के बाद इसको लेकर घोषणा कर देंगे.

धनखड़ ने कहा कि किसान अपनी कपास को बेचने की जल्दबाजी ना करें. सरकार एमएसपी रेट पर ही खरीदेगी.

महम विधायक बलराज कुंडू पर एफआईआर दर्ज करने पर कहा कि अगर उन्होंने कुछ गलत किया है तो एफआईआर दर्ज हुई है. न्यायपालिका पर भरोसा रखें विधायक, गलत नहीं किया तो न्याय मिलेगा.

राहुल गांधी की हरियाणा यात्रा पर तंज 

धनखड़ ने राहुल गांधी की हरियाणा यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी यात्रा में पीछे राबर्ट वाड्रा की टीम चल रही थी, क्योंकि उनकी निगाह अब भी किसानों की जमीन पर ही है.

इससे पूर्व ओपी धनखड़ ने नागरिक अभिनंदन में खाप का आभार जताया और कहा कि जिस तरह से खापों का समर्थन व प्यार मिला है, वे ताउम्र नहीं भूलेंगे. इस क्षेत्र के लोगों का हमेशा उनका साथ दिया है. भविष्य में इस क्षेत्र में बौंद कलां को तहसील का दर्जा दिलाने का भरसक प्रयास करेंगे.

अभिनंदन कार्यक्रम से पूर्व ट्रैक्टर रैली निकालते हुए कृषि अध्यादेशों के बारे में  लोगों बताया और कहा कि ये मंडी यूं हीं चलेगी और किसाना की फसल यूं हीं एमएसपी रेट पर बिकेगी. विरोधी सिर्फ ढोंग रचकर किसानों को बरगला रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.