होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा:आदमपुर उपचुनाव अक्टूबर-नवम्बर में, भूपेंद्र हुड्डा बोले- 'जीतेगी तो कांग्रेस ही'

हरियाणा:आदमपुर उपचुनाव अक्टूबर-नवम्बर में, भूपेंद्र हुड्डा बोले- 'जीतेगी तो कांग्रेस ही'

पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की गठबंधन सरकार पर कटाक्ष किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की गठबंधन सरकार पर कटाक्ष किया है.

Charkhi Dadri News: पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार इवेंट मैनेजमेंट है. हरियाणा महंगाई, बेरोजगारी व अपराध में नंबर वन पर है जो चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव अक्टूबर-नवम्बर में होगा और इसमें कांग्रेस ही चुनाव जीतेगी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हुड्डा बोले-नीति आयोग की रिपोर्ट में हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन
कांग्रेस सरकार की खेल नीति से खिलाड़ियों को पदक और नौकरियां मिली
प्रदीप साहू

चरखी दादरी. पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार इवेंट मैनेजमेंट है. नॉन पर्फोमिंग सरकार है. हरियाणा महंगाई, बेरोजगारी व अपराध में नंबर वन पर है जो चिंता का विषय है.

उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव अक्टूबर-नवम्बर में होगा. कांग्रेस का यह क्षेत्र गढ़ रहा है और कांग्रेस ही जीतेगी. आज हरियाणा को विकास की जरूरत है. हरियाणा विकास कर रहा था जो ठहर गया है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा चरखी दादरी के गांव मंदोला के यदुवंशी स्कूल के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे और उन्होंने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी.

हुड्डा बोले-नीति आयोग की रिपोर्ट में हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन
हुड्डा ने हरियाणा की गठबंधन सरकार को बेरोजगारी के मामले में कटघरे में खड़ा करते हुए कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सीएमआई अगर कांग्रेस समर्थित है तो यूपी सरकार सीएमआई की रिपोर्ट की अचीवमेंट का क्यों प्रचार कर रही है. नीति आयोग की रिपोर्ट में भी हरियाणा बेरोजगारी के मामले में नंबर वन पर है.
कांग्रेस में नहीं कोई भी फूट, सभी नेता हैं एकजुट
कुलदीप बिश्नोई के विस से इस्तीफा देने पर कहा कि कुलदीप का इस तरह इस्तीफा देना व भाजपा में शामिल होने उनका अपना नजरिया है. कांग्रेस पार्टी में कोई फूट नहीं है. सभी एकजुट हैं. इसका भाजपा के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र सिंह ने भी माना कि कुलदीप के कांग्रेस से जाने व भाजपा में आने से कोई नफा-नुकसान नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज शिक्षा की जरूरत है.शिक्षण संस्थाओं से बच्चों का भविष्य उज्ज्वल होता है.कांग्रेस सरकार की खेल नीति से खिलाड़ियों को पदक और नौकरियां मिली
कांग्रेस राज में खेल नीति से खिलाड़ियों को पदक व नौकरियां मिलीं. आज सी व डी ग्रेड की नौकरियां दी जा रही हैं और स्टेडियमों के हालात बद से बदतर हो चुके है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गौरव यात्रा का हरियाणा में बड़ा रिस्पॉन्स मिला है. लोग अब कांग्रेस को ही विकल्प के रूप में देख रहे हैं.

Tags: Charkhi dadri news, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर