सोनिया गांधी का तजुर्बा काम आएगा, गठबंधन से परेहज नहीं : हुड्डा

हुड्डा ने महागठबंधन से नकारते हुए कहा कि समान विचारधारा से गठबंधन कर सकते हैं.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 5:48 PM IST
सोनिया गांधी का तजुर्बा काम आएगा, गठबंधन से परेहज नहीं : हुड्डा
हुड्डा ने कहा आगामी चुनाव में सोनिया गांधी का तजुर्बा काम आएगा
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 5:48 PM IST
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस कार्य समिति द्वारा सोनिया गांधी को अध्यक्ष बनाने का फैसला सही समय पर लिया है. हालातों को देखते हुए सोनिया गांधी का तजुर्बा काम आएगा. हालांकि हुड्डा ने कहा कि आगामी चुनावों को लेकर गठबंधन से परेहज नहीं है. समान विचारधारा के लोग साथ आएंगे तो जरूर विचार करेंगे. रोहतक में 18 अगस्त को होने वाली हरियाणा परिवर्तन रैली में किसी भी प्रकार से बदलाव को नकारते हुए कहा कि रैली की ताकत भाजपा सरकार को चलता करने का काम करेगी.

बता दें कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा चरखी दादरी में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान की अध्यक्षता में आयोजित कार्यकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान पूर्व सीपीएस व प्रदेश प्रवक्ता रणसिंह मान और पूर्व विधायक रणबीर महेंद्रा भी उपस्थित रहे.

विधानसभा चुनावों में होगी भाजपा की छुट्टी

भूपेंद्र हुड्डा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार की छुट्टी करने की पूरी तैयारियां की जा रही हैं. इसी कड़ी में रोहतक रैली से इसकी शुरूआत होगी. उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश का हर वर्ग भाजपा की सरकार से परेशान व हताश है. हुड्डा ने जजपा-बसपा गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनकी विचारधारा एक जैसी नहीं होती, गठबंधन कामयाब नहीं होते. पहले भी अनेक गठबंधन हुए थे, लेकिन कोई रिजल्ट नहीं निकला.

धारा 370 का किया समर्थन

हालांकि हुड्डा ने महागठबंधन से नकारते हुए कहा कि समान विचारधारा से गठबंधन कर सकते हैं. फिलहाल गठबंधन को लेकर उनके पास किसी का प्रस्ताव नहीं आया है, अगर आएगा तो विचार करेंगे. धारा 370 का समर्थन करते हुए हुड्डा ने कहा कि मेरी अपनी स्वयं की राय है इसलिए समर्थन किया है. कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी है जिसका जो सही लगे वह कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें - ब्लैकमेल करने वाली महिला यूं फंस गई अपने ही बुने जाल में
Loading...

करनाल: दुकान में स्कूटी खड़ी कर नहर में कूद गई युवती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...