चरखी दादरी: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार गिराया, फिर कुचलने का प्रयास

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कार द्वारा बाइक को टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई.

  • Share this:
चरखी दादरी. गांव सांवड़ के बस स्टैंड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मारकर गिरा दिया. इतना ही नहीं कार ने उसे कुचलने का भी प्रयास किया. गनीमत रही कि बाइक सवार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) कैमरों में कैद हो गई. घटना में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बौंद कलां पुलिस (Police) ने जांच शुरू कर दी है.

बाइक को टक्कर मारने के बाद कुचलने का प्रय़ास

गांव सांवड़ निवासी अजीत सिंह बाइक पर सवार होकर अपनी बस स्टैंड पर स्थित चाय की दुकान पर जा रहा था. इसी दौरान गांव का ही निवासी एक व्यक्ति ने अपनी कार से बाइक को टक्कर मार दी. घटना में अजीत सिंह बाइक से गिरकर घायल हो गया. इसी दौरान कार सवार व्यक्ति ने फिर से उसे कुचलने का प्रयास किया. किसी तरह अजीत सिंह ने भागकर जान बचाई. हादसे की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.



मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
घायल अजीत सिंह को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच कुछ दिन पूर्व झगड़ा हुआ था. जिसको लेकर दोनों पक्षों को पुलिस द्वारा बुलाकर जांच की जानी थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. बौंद कलां पुलिस थाना प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली गई हैं. घायल के बयान के आधार पर पुलिस द्वारा केस दर्ज करके जांच की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज