कांग्रेस राज में चलाई योजनाओं को BJP ने बंद कर जनता से किया अन्याय-भूपेंद्र सिंह हुड्डा
Charkhi-Dadri News in Hindi

कांग्रेस राज में चलाई योजनाओं को BJP ने बंद कर जनता से किया अन्याय-भूपेंद्र सिंह हुड्डा
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही 24 घंटे के अंदर किसानों के कर्जे माफ किए जाएंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा की नीयत व नीति दोनों ही ठीक नहीं है.

  • Share this:
चरखी दादरी. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda)ने कहा कि भाजपा की नीयत व नीति दोनों ही ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP Government) ने द्वेष भावना से कार्य करते हुए हर वर्ग के साथ अन्याय किया है. हरियाणा में कांग्रेस (Congress) के पक्ष में जिस तरह से लहर चल रही है, निश्चित रूप से पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी. कांग्रेस की सरकार बनते ही 24 घंटे के अंदर किसानों के कर्जे माफ किए जाएंगे.

नृपेंद्र सांगवान के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रैली को संबोधित करने पहुंचे थे हुड्डा

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा दादरी के गांव समसपुर में कांग्रेस प्रत्याशी नृपेंद्र सांगवान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. यहां ग्रामीण सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दादरी के साथ उनका पुराना रिश्ता है. हुड्डा ने कहा कि उनकी दादी दादरी से थी और यही कारण है कि कांग्रेस के 10 वर्ष के राज में इस क्षेत्र में अनेक विकास कार्य करवाए गए. आज उसी की बदौलत यहां की जनता से वोट मांगने आया हूं.



Bhupinder Singh Hooda
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल में हरियाणा को नंबर वन बनाया था. 

'कांग्रेस ने हरियाणा को 10 साल में नंबर वन बनाया था'

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल में हरियाणा को नंबर वन बनाया था, लेकिन भाजपा ने हर वर्ग के हितों की अनदेखी करते हुए कोई भी वायदा पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने सबसे ज्यादा किसानों के साथ अन्याय किया है. राज्य में स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू नहीं की गई. इसके चलते किसानों को अनाज की लागत भी नहीं मिल पा रही है. भाजपा की गलत नीतियों के चलते किसान कर्ज में डूब गया है. गरीब लोगों के लिए कांग्रेस राज में चलाई योजनाओं को भी भाजपा ने बंद कर दिया.

'हमने 1600 करोड़ के बिजली बिल माफ किए थे'

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हमने जो पहले अपनी सरकार बनने से पहले वादा किया था, उसे पूरा किया. 1600 करोड़ के बिजली बिल माफ किए. अबकी बार कांग्रेस की सरकार बनते ही 24 घंटे के बाद किसानों के कर्जे माफ करेंगे. उन्होंने कहा कि हरियाणा में बिजली की कमी नहीं है. भाजपा की अगर नीयत ठीक होती तो पूरी बिजली मिलती.

यह भी पढ़ें: अयोध्या मुद्दे पर बोले BJP नेता शाहनवाज हुसैन, SC के फैसले से हिंदुस्तान को मजबूती मिलेगी

सोनीपत के मोहाना गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे चुनावी सभा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज