BJP-JJP की सरकार ने 50 दिन में दी जनता को कई सौगातें : नैना चौटाला

नैना ने कहा कि स्वर्गीय धर्मवीर सिंह को पुलिस विभाग से बहादुरी अवॉर्ड और शहीद का दर्जा दिलाने के लिए वे सीएम से मिलेंगी.

जजपा (JJP) की बाढड़ा की विधायक नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार ने 50 दिन के अंदर ही प्रदेश की जनता को कई सौगातें दे दी हैं. जन समस्याओं के बारे में अधिकारियों को जल्द निपटारा करने के लिए बोला गया है.

  • Share this:
चरखी दादरी. जजपा (JJP) की बाढड़ा की विधायक नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कहा कि भाजपा-जजपा (BJP) गठबंधन की सरकार ने 50 दिन के अंदर ही प्रदेश की जनता को कई सौगातें दे दी हैं. जन समस्याओं के बारे में अधिकारियों को जल्द निपटारा करने के लिए बोला गया है. अगर अधिकारी ऐसा नहीं करते तो डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy Cm Dushyant Chautala) के माध्यम से अधिकारियों पर नकेल कसी जाएगी. दुष्यंत चौटाला अपने विभागों से संबंधित प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए लगे हुए हैं. नैना चौटाला जिले के गांव मकड़ानी निवासी हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि देने पहुंची थी.

सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह को शहीद का दर्जा दिलाने की बात

सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह को 8 सितम्बर 2017 को महेंद्रगढ़ में पुलिस हिरासत से फरार हुए बदमाशों से मुकाबला करते हुए गोली लगी थी. गोली लगने के बाद घायल धर्मवीर सिंह लगातार दो वर्षों से जिंदगी की जंग लड़ रहा था. गत 30 दिसंबर को उनका निधन हो गया था. नैना चौटाला ने श्रद्धांजलि देने उपरांत कार्यकर्ताओं की समस्याएं भी सुनी. इस दौरान ग्रामीणों द्वारा विधायक को ज्ञापन सौंपकर धर्मवीर सिंह को शहीद का दर्जा दिलाने व पुलिस विभाग से बहादुरी अवॉर्ड दिलाने की मांग की.

सीएम से मिलकर धर्मवीर को बहादुरी अवॉर्ड दिलाने की बात करेंगी नैना

नैना ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि स्वर्गीय धर्मवीर सिंह को पुलिस विभाग से बहादुरी अवॉर्ड और शहीद का दर्जा दिलाने के लिए वे सीएम से मिलेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार बने 50 दिन ही हुए हैं. इस दौरान सरकार ने जनता को कई सौगातें भी दी. प्रदेश को आगे बढ़ाने व क्षेत्र के विकास को लेकर वे लगातार लगी हुई हैं. लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के माध्यम से अधिकारियों पर नकेल कसी जाएगी.

'दादरी क्षेत्र के विकास के लिए अनेक योजनाएं क्रियान्वित की जाएंगी'

नैना चौटाला ने कहा कि वे दुष्यंत के साथ मिलकर कार्यकर्ताओं को सम्मान दिलाने का भरसक प्रयास कर रही हैं. आने वाले समय में बाढड़ा क्षेत्र के विकास को लेकर अनेक योजनाएं क्रियान्वित की जाएंगी.

यह भी पढ़ें: हरियाणा BJP संगठन में हो सकते हैं जल्द बड़े बदलाव, बदला जाएगा प्रदेश अध्यक्ष!

BJP-JJP सरकार की आयु नहीं लंबी, नए साल में होगा कुछ खास: दीपेन्द्र हुड्डा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.