Home /News /haryana /

bjp leader ashok tanwar targets on congress in charkhi dadri haryana nodnc

हरियाणा से पूर्व कांग्रेस नेता अशोक तंवर के बोल, कांग्रेस का निकल रहा जनाजा, मिट जाएगा नामोनिशान

डॉ. अशोक तंवर चरखी दादरी में आप पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे.

डॉ. अशोक तंवर चरखी दादरी में आप पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे.

Charkhi Dadri News: पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि कांग्रेस के चारों कार्यकारी अध्यक्षों ने कांग्रेस के सत्तासीन 2014 से 2019 के सफर में सिर्फ मलाई चखने का काम किया है जबकि ये कहीं धरातल पर दिखाई नहीं दिए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

कुरूक्षेत्र में 29 मई को 'बदलेगा हरियाणा' रैली

चरखी दादरी. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद डा. अशोक तंवर का कहना है कि हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश में कांग्रेस का नामोनिशान खत्म हो रहा है. हरियाणा में कांग्रेस के चार कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करना मरती पार्टी के जनाजा को कंधा देने के समान है. डॉ. अशोक तंवर चरखी दादरी में आप पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व रोडवेज जीएम धनराज कुंडू व जिलाध्यक्ष रिंपी फौगाट भी थे. तंवर ने इस मौके पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कई तरह से पार्टी की टांग खिंचाई की. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस भाजपा के आगे झुकी हुई है.

भाजपा के आगे नतमस्तक
पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि कांग्रेस के चारों कार्यकारी अध्यक्षों ने कांग्रेस के सत्तासीन 2014 से 2019 के सफर में सिर्फ मलाई चखने का काम किया है जबकि ये कहीं धरातल पर दिखाई नहीं दिए. अब ऐसे अध्यक्ष व कार्यकारी अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी को गर्त में धकेलने में सहयोग कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के नेता भाजपा के सामने नतमस्तक हैं. अपने स्वार्थ के चलते फ्री हैंड कहने वाले कांग्रेसियों ने भाजपा के सामने सरेंडर कर दिया है.

29 मई को खास होगी रैली
तंवर ने यह भी कहा कि हरियाणा सहित देश की सत्तारूढ़ व अन्य पार्टियों से आमजन का मन भर चुका है, इसलिए आप पार्टी का हरियाणा के साथ-साथ देशभर में कुनबा बढ़ रहा है. आप पार्टी भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा व भारत के विजन को लेकर आगे बढ़ रही है. कुरूक्षेत्र में 29 मई को होने वाली बदलेगा हरियाणा रैली रिकार्ड बनाएगी और इस रैली में पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल सरकारों की पोल खोलेंगे, साथ ही पार्टी के विजन की घोषणा करेंगे। आप पार्टी इस रैली में हरियाणा बदलने का पूरा रोड मैप जारी करेगी.

Tags: BJP, Congress, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर