Home /News /haryana /

bjp leader babita phogat termed the murder of kanhaiya lal as a terrorist incident hrrm

कन्हैया लाल की हत्या को भाजपा नेत्री बबीता फोगाट ने आतंकी घटना करार दिया

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद बाढड़ा में आयोजित की गई शोक सभा.

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद बाढड़ा में आयोजित की गई शोक सभा.

कन्हैया लाल मर्डर केस: बबीता फौगाट ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस प्रकार से कन्हैया लाल की हत्या की गई है वो इन आतंकियों द्वारा आतंक फैलाने के उद्देश्य से की गई है. उन्होंने इसे हिंदुत्व पर हमला बताते हुए सतर्क रहने की बात भी कही है.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. भाजपा नेत्री व दंगल गर्ल बबीता फौगाट ने राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हुई हत्या को आतंकी घटना करार दिया है, बबीता ने कहा कि कन्हैया लाल की मौत से आग उनके घर में नहीं बल्कि पूरे हिंदुत्व में लगी हुई है. ऐसी घटना की वे निंदा करती हैं और दोषियों पर ठोस व कड़ी कार्रवाई की मांग करती हैं.

बबीता फौगाट चरखी दादरी के कस्बा बाढड़ा के जांगिड़ धर्मशाला में आयोजित टेलर कन्हैया लाल की शोक सभा में पहुंची थी. विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संगठनों द्वारा शोक सभा में  कन्हैया लाल को श्रद्धांजलि दी और जघन्य हत्याकांड का विरोध किया. लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि जिस प्रकार उनकी निर्मम हत्या की गई है वो बेहद निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि हत्या के आरोपियों को जल्द और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि भविष्य मे इस प्रकार की मानवता को झकझोर देने वाली घटना दोबारा देखने को न मिले. बबीता फौगाट ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस प्रकार से कन्हैया लाल की हत्या की गई है वो एक आतंकियों द्वारा आतंक फैलाने के उद्देश्य से की गई है. उन्होंने इसे हिंदुत्व पर हमला बताते हुए सतर्क रहने की बात भी कही है.

बबीता फोगाट ने कहा कि जिस तरह से राजस्थान में घटना हुई है, यह पूरे देश के हिंदुत्व के लिए शर्मनाक है. ऐसी घटना को अंजाम देने वाले दोषियों पर वहां की सरकार को ठोस कार्रवाई की जानी चाहिए.

Tags: Haryana news, Kanhayya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर