Home /News /haryana /

चरखी दादरी: भाजपा ने किया हार पर मंथन, जयचंदों पर नजर

चरखी दादरी: भाजपा ने किया हार पर मंथन, जयचंदों पर नजर

हार के मंथन में जुटी भाजपा

हार के मंथन में जुटी भाजपा

समीक्षा के दौरान पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा (Rambilas Sharma) ने कहा कि चाहे उनकी पार्टी दादरी, बाढड़ा सीट हार गई है. फिर भी आज मनोहर लाल (Manohar Lal) प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) हैं.

    चरखी दादरी. भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव (Assembly election) में दादरी व बाढड़ा हलके में हुई हार पर मंथन लिया और कार्यकर्ताओं से फीडबैक एकजुट किया गया. पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा (Rambilas Sahrma) की अध्यक्षता में हुई मंथन मीटिंग में अनेक जयचंदों के नाम भी सामने आए. ऐसे नेता व कार्यकर्ताओं की सूची तैयार की गई. हालांकि भाजपा नेताओं (BJP Leaders) ने सूची बारे कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.

    बृस्पतिवार को दादरी शहर की अग्रसेन धर्मशाला में पूर्व मंत्री रामबिलाश शर्मा की अगुवाई में जिला की बाढड़ा व दादरी विधानसभा क्षेत्र के नेताओं व पदाधिकारियों की समीक्षा मीटिंग का आयोजन किया गया. मीटिंग में दोनों हलकों में पार्टी प्रत्याशियों की हार का मंथन करते हुए फीडबैक लिया. बाढड़ा से पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी व दादरी से बबीता फौगाट मैदान में थी. चुनाव में दोनों प्रत्याशी पिछड़ते हुए तीसरे स्थान पर रहे थे. जिसके बाद पार्टी नेताओं व पदाधिकायों की यह पहली मंथन मीटिंग थी.

    इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने पूर्व मंत्री के समक्ष जयचंदों के बारे में चर्चा की. पदाधिकारियों ने बताया कि कुछ जयचंदों द्वारा चुनाव में अपना स्वार्थ साधने के लिए दूसरी पार्टियों के लिए कार्य किया. समीक्षा के दौरान पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि चाहे उनकी पार्टी दादरी, बाढड़ा सीट हार गई है.

    उन्होंने कहा फिर भी आज मनोहर लाल प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. इसलिए इस जिला में विकास के कार्यों में कमी नहीं रहने दी जाएगी. पिछले कार्यकाल के अनुसार ही पूरी पारदर्शिता से प्रदेश को आगे बढाया जाएगा. जल्द ही संगठन की चुनावी प्रक्रिया मंडल से राष्ट्रीय स्तर तक लोकतांत्रिक तरीके से होगी.

    यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

    यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर