लाइव टीवी

किसानों का कर्जा माफ करना कांग्रेस का जुमला : बीजेपी

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: January 6, 2019, 5:15 PM IST
किसानों का कर्जा माफ करना कांग्रेस का जुमला : बीजेपी
लोगों की समस्या सुनते भाजपा विधायक

कांग्रेस के किसानों के कर्ज माफी को जुमला बताते हुए विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को दायरे में रखते हुए उनके साथ धोखा किया है.

  • Share this:
बाढड़ा से भाजपा विधायक सुखविंद्र मांढी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो वादे किए हैं उनकी नींव तैयार कर ली है. सरकार 2022 तक किए गए वायदों को पूरा करने का कार्य सिरे चढाएगी. सरकार ने जिस गति से कार्य किया है, उसी बदौलत आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से सरकार बनाएगी.

सुखविंद्र मांढी दादरी के कस्बा बौंद कलां में खुला दरबार में लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. विधायक सुखविंद्र मांढी ने लोगों की समस्याएं सुनने के दौरान संबंधित अधिकारियों को उनके निदान बारे निदेश दिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने जितने काम 4 साल में किए हैं,  पिछले सरकारों ने 10 साल में भी नहीं किए.

हरियाणा में अकाली दल को लगा बड़ा झटका, विधायक बलकौर सिंह JJP में शामिल

कांग्रेस के किसानों के कर्ज माफी को जुमला बताते हुए विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को दायरे में रखते हुए उनके साथ धोखा किया है. आम जनमानस और किसान को सरकार पर भरोसा है कि वह जो नींव रख रही है वह आगे चलकर उनके काम आएगी. विधायक ने कहा कि बिजली योजना शुरू करके हरियाणा के इतिहास में भाजपा सरकार ने शुरू कर आमजन को राहत दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2019, 5:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर