होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा में अब गोवंश के लिए नहीं होगा चारे का संकट, सैनी बोले- सरकार कर रही प्रयास

हरियाणा में अब गोवंश के लिए नहीं होगा चारे का संकट, सैनी बोले- सरकार कर रही प्रयास

सैनी ने कहा कि हरियाणा में गौवंश के लिए चारे का संकट दूर करने के लिए हरियाणा सरकार प्रयासरत है.

सैनी ने कहा कि हरियाणा में गौवंश के लिए चारे का संकट दूर करने के लिए हरियाणा सरकार प्रयासरत है.

Charkhi Dadri News: भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा में गौवंश के लिए चारे का संकट दूर करने के लिए हरियाणा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नायब सिंह सैनी ने माना, दक्षिण हरियाणा में चारे का संकट बना है
भाजपा चारे के संकट को दूर करने का कर रही प्रयास

प्रदीप साहू

चरखी दादरी. कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी ने हाल ही गोवंश के लिए चारे के संकट को लेकर सरकार के प्रयासों के बारे में बातचीत की. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सैनी ने कहा कि हरियाणा में गौवंश के लिए चारे का संकट दूर करने के लिए हरियाणा सरकार प्रयासरत है. जल्द इसका समाधान हो जाएगा. जीटी रोड बेल्ट पर प्रशासन द्वारा चारे के वाहनों पर लगाई रोक लगाई गई थी. इसे लेकर भी लोगों को परेशानी हो रही थी. इस बारे में सैनी का कहना है कि रोक हटवाने को लेकर सीएम से मिलेंगे और रोक हटवाएंगे. इससे दक्षिण हरियाणा में गौवंश के लिए चारा पहुंचाया जा सकेगा.

गेहूं की फसल कम होने से चारे का संकट

नायब सिंह सैनी रविवार को चरखी दादरी में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती समारोह में शिरकत करते हुए उनके पद्चिन्हों पर चलने का आह्वान किया. सैनी ने कहा कि इस बार गेहूूं की फसल की पैदावार कम होने के कारण दक्षिण हरियाणा में चारे का संकट बना है. हालांकि वे इस मामले में सीएम से मिलकर समाधान करवाएंगे और जीटी रोड बेल्ट से लगे प्रतिबंधों को हटवाकर इस क्षेत्र में चारा पहुंचाने का प्रयास करेंगे.

एसवाईएल के पानी पर सिर्फ हरियाणा का हक

एसवाईएल के पानी को लेकर सैनी ने कहा कि एसवाईएल का पानी हरियाणा का हक है और भाजपा सरकार ही हरियाणा में एसवाईएल का पानी लाएगी. इसके लिए चाहे सरकार को कितनी ही बड़ी लड़ाई लडऩी पड़े. हरियाणा सरकार व विपक्ष भी पानी लाने के लिए एकजुट है और पंजाब के साथ कानूनी लड़ाई लडक़र हरियाणा में पानी पहुंचाएंगे. इस बारे में पंजाब को भी सोचना होगा.

Tags: Charkhi dadri news, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें