हरियाणा में भाजपा रचेगी इतिहास, जीतेगी सभी 10 सीटें : राव इंद्रजीत

मैं प्रधानमंत्री मोदी के विजन व कार्यों की बदौलत जनता के सहयोग से सांसद बना हूं और हम फिर बनकर दिखाएंगे. राव इंद्रजीत ने भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में वोट की अपील की. क्षेत्र के लिए जो काम होगा उसे मैं व धर्मबीर सिंह मिलकर पूरा करवाएंगे.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 10:34 PM IST
हरियाणा में भाजपा रचेगी इतिहास, जीतेगी सभी 10 सीटें : राव इंद्रजीत
केंद्रीय मंत्री व गुरूग्राम से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 10:34 PM IST
केंद्रीय मंत्री व गुरूग्राम से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जिस तरह से हरियाणा में 1999 के लोकसभा चुनावों तूफान के हालात रहे और सभी 10 सीटें जीती थी उसी तर्ज पर भाजपा प्रदेश में इस बार भी सभी सीटें जीतकर रिकार्ड बनाएगी. इस समय पूरे देश में मोदी की लहर है और केंद्रीय नेतृत्व के विजन को सराहा जा रहा है. उनको उम्मीद है कि जनता भाजपा को ही वोट करेगी. राव इंद्रजीत सिंह ने भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में चरखी दादरी के गांव बधवाना की अहीर बेल्ट में जनसभा को संबोधित किया.

राव ने कहा कि मैंने 40 साल की राजनीति स्वार्थ के लिए नहीं बल्कि जनसेवा के लिए कार्य किया है. 35 साल तक कांग्रेस में रहा लेकिन कांग्रेस से संतुष्ट नहीं होने पर ही इंसाफ मंच बनाया. मैं प्रधानमंत्री मोदी के विजन व कार्यों की बदौलत जनता के सहयोग से सांसद बना हूं और हम फिर बनकर दिखाएंगे. राव इंद्रजीत ने भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में वोट की अपील की. क्षेत्र के लिए जो काम होगा उसे मैं व धर्मबीर सिंह मिलकर पूरा करवाएंगे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मोदी के काम व विजन को लेकर जनता खुश हैं और जनता के सहयोग से भाजपा फिर से केंद्र में सरकार बनाकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी.



केंद्रीय मंत्री  ने राहुल गांधी द्वारा मोदी पर किए ट्विट पर कहा कि हमें राहुल की टिप्पणी से नहीं बल्कि अपने कार्य को लेकर वोट मांग रहे हैं. वहीं सांसद व प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने लोगों से समर्थन मांगते हुए कहा कि देश की तरक्की व मजबूती के लिए भाजपा को वोट दें ताकि यहां की जनता की आवाज संसद में प्रमुखता से उठाकर पूरा करवाया जा सके. धर्मबीर ने कहा कि इस समय क्षेत्रीय नहीं बल्कि देश के लिए राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रहे हैं. इस दौरान बाढड़ा से विधायक सुखविंद्र मांढी भी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...