BJP के प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कहा, टिकट से वंचित नेताओं को मिलेगी अलग जिम्मेवारी
Charkhi-Dadri News in Hindi

BJP के प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कहा, टिकट से वंचित नेताओं को मिलेगी अलग जिम्मेवारी
भाजपा के केंद्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं.

भाजपा के केंद्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कहा कि हालांकि जो टिकट से वंचित नेता व कार्यकर्ता हैं, उनको अलग से जिम्मेदारियां दी जाएंगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. भाजपा के केंद्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी (Bjp Haryana Incharge) डॉ. अनिल जैन (Dr. Anil Jain) ने माना कि प्रत्याशियों की टिकट वितरण में काफी होड़ लगी थी और यही वजह है कि हम उपेक्षा के अनुरूप टिकट नहीं दे पाए. उन्होंने कहा कि हालांकि जो टिकट से वंचित नेता व कार्यकर्ता हैं, उनको अलग से जिम्मेदारियां दी जाएंगी. डॉ. अनिल जैन ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की दादरी में 15 अक्टूबर को रैली आयोजित होनी है, उसकी तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं.

15 अक्टूबर को दादरी में होनी है पीएम नरेंद्र मोदी की रैली

डॉ. अनिल जैन ने रविवार को दादरी में पार्टी के आला पदाधिकारियों के साथ मीटिंग में दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की प्रस्तावित रैली को लेकर कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा में अपने कार्यकाल के दौरान समान विकास किया है. बीजेपी ने प्रदेश में क्षेत्रवाद, परिवारवाद व भाई-भतीजावाद से दूर रहकर अच्छा कार्य किया है.



Dr Anil Jain
डॉ. अनिल जैन ने कहा कि जो टिकट से वंचित नेता व कार्यकर्ता हैं, उनको अलग से जिम्मेदारियां दी जाएंगी.

मीटिंग में प्रदेश के कई बड़े नेता रहे मौजूद

उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं के साथ प्रस्तावित रैली स्थल को लेकर भी चर्चा की गई है. इस दौरान सांसद धर्मवीर सिंह, हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन संदीप जोश, जिलाध्यक्ष रामकिशन शर्मा, इंदू यादव सहित कई पदाधिकारी भी उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें: अशोक तंवर के जजपा में शामिल होने से सरकार बनाने में मिलेगी मजबूती: नैना चौटाला

कांग्रेस छोड़ने वाले अशोक तंवर के BJP में शामिल को लेकर CM खट्टर ने कही ये बात

बुजुर्ग ने जमीनी विवाद और पुलिस से परेशान होकर सुसाइड नोट लिखा और दे दी जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading