Home /News /haryana /

चरखी दादरी में 3 दिन बाद कालेज छात्र का मिला शव, मुंह पर चिपका था टेप, पीछे से बांधे थे हाथ-पैर

चरखी दादरी में 3 दिन बाद कालेज छात्र का मिला शव, मुंह पर चिपका था टेप, पीछे से बांधे थे हाथ-पैर

चरखी दादरी में एक कॉलेज छात्र का शव तीन दिन बाद मिला है, परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं.

चरखी दादरी में एक कॉलेज छात्र का शव तीन दिन बाद मिला है, परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं.

Charkhi Dadri Murder Case: चरखी दादरी में एक कॉलेज छात्र का घर से गायब होने के तीन दिन बाद शव मिला है. छात्र की हत्या कर जोहड़ में फेंका गया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और जांच की. जांच के दौरान मृतक के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे और मुंह पर टेप लगी हुई थी. परिजनों की शिनाख्त के बाद शव का पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया. मृतक के चाचा दिनेश कुमार ने बताया कि गत तीन जनवरी को अमन घर से संदिग्ध हालातों में गायब था. आज सुबह उसका शव गांव के जोहड़ में मिला.

अधिक पढ़ें ...

प्रदीप साहू

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी में पिछले तीन-दिन से गायब कालेज छात्र का उसके गांव गुडाना के जोहड़ में शव बरामद हुआ है. मृतक के हाथ-पैर बांधे गए थे और मुंह पर टेप लगी हुई थी. झोझू कलां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंची और अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

परिजनों ने छात्र की हत्या का आरोप लगाते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि गांव गुडाना निवासी 22 वर्षीय अमन कुमार रोहतक में बीए फाइनल का छात्र था और छुट्यिां होने के बाद घर आया था. तीन दिन पहले देर रात वह संदिग्ध हालातों में घर से गायब हो गया था. जिसकी सूचना पर झोझू कलां पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इस मामले की जांच चल रही थी इसी दौरान अमन का शव गांव के जोहड़ में तैराता मिला तो ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी.

3 जनवरी को घर से घायब हुआ था 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और जांच की. जांच के दौरान मृतक के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे और मुंह पर टेप लगी हुई थी. परिजनों की शिनाख्त के बाद शव का पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया. मृतक के चाचा दिनेश कुमार ने बताया कि गत तीन जनवरी को अमन घर से संदिग्ध हालातों में गायब था. आज सुबह उसका शव गांव के जोहड़ में मिला. युवक हत्या करके शव को जोहड़ में फेंका गया है.

डीएसपी बली सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे हैं. परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच में युवक की हत्या की गई है.

Tags: Charkhi Dadri, Charkhi dadri news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर