Home /News /haryana /

हरियाणा: प्रेमिका शादी के लिए नहीं मानी तो गोली मारकर की हत्या, खुद भी की आत्महत्या

हरियाणा: प्रेमिका शादी के लिए नहीं मानी तो गोली मारकर की हत्या, खुद भी की आत्महत्या

प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या के बाद की आत्महत्या

प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या के बाद की आत्महत्या

Murder and Suicide in Charkhi Dadri: होटल संचालक ने बताया कि प्रवीन और सोनी काउंटर पर आईडी जमा करवाने के बाद अंदर कमरे में चले गए, जबकि उनका तीसरा साथी कृष्ण होटल के बाहर गाड़ी खड़ी कर अंदर बैठा रहा. शाम को कृष्ण होटल संचालक के पास आया और उसने बताया कि कमरे में गया प्रवीन फोन नहीं उठा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. शुक्रवार देर शाम दादरी के कॉलेज रोड स्थित होटल के कमरे में प्रेमी जोड़ा की गोली लगने से हुई मौत मामले में खुलासा हुआ है. प्रेमिका शादी (Marriage) के लिए राजी नहीं हुई तो प्रेमी ने उसे गोली से उड़ा दिया और खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतका युवती की गत 21 नवम्बर को ही शादी हुई थी. पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर हत्या (Murder) सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. वहीं हत्या में प्रयोग रिवाल्वर व होटल में मृतक प्रेमी का फरार हुआ साथी मामले में कई टीमें जांच कर रही हैं.

बता दें कि शुक्रवार देर शाम जनता क\लेज रोड स्थित बल्यू डायमंड होटल के कमरे में  नवविवाहिता व उसके प्रेमी के शव पड़े मिले थे. दोनों की शिनाख्त झज्जर के गांव धारोली निवासी प्रवीन व दादरी के गांव बिगोवा निवासी सोनी के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि प्रवीन ने सोनी को अपनी मंगेतर बताकर होटल में कमरा लिया था और अपने साथ आए साथी युवक को बाहर भेज दिया था.

कमरे में मिले दोनों के शवों की पुलिस द्वारा जांच की गई तो शराब की आधी बोतल व रिवाल्वर बरामद हुई थी. देर रात ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस की मानें तो प्रवीन द्वारा सोनी पर शादी का दबाव बनाया गया था. जबकि सोनी की गत 21 नवम्बर को झुप्पा कलां में शादी हो चुकी थी.

सोनी ने प्रवीन से शादी करने से मना किया तो शराब के नशे में प्रवीन ने सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद भी गोली मारकर आत्महत्या की. पुलिस जांच अधिकारी एसआई सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस जांच में कई अहम खुलासे हुए हैं. प्राथमिक जांच में प्रवीन द्वारा सोनी को गोली मारकर खुद को गोली मारी गई है. रिवाल्वर किसका है, जांच की जा रही है.

वहीं होटल से फरार मृतक प्रवीन के साथी  को भी तलाश किया जा रहा है. कई टीमें अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही हैं. इस मामले में हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर