चरखी दादरी: गन प्वाइंट पर व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

शहर के रोहतक फाटक के समीप बाला जी ट्रेडिंग कंपनी का मालिक हरीश कुमार बीती रात अपने घर में परिवार सहित सो रहा था. अल सुबह करीब एक-दो बजे के बीच नकाबपोश दो बदमाशों ने उस पर पिस्टल तान दी और उसे अंदर कमरे में ले गए.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 11:12 AM IST
चरखी दादरी: गन प्वाइंट पर व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट
चरखी दादरी में लूट
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 11:12 AM IST
दादरी शहर के रोहतक फाटक के समीप हथियारबंद दो युवकों ने गन प्वाइंट पर व्यापारी और उसके परिवार को बंधक बनाकर 25 लाख रुपए की नकदी व ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों का एक पिस्टल घर में ही पड़ा मिला है. सूचना मिलने पर पर सिटी पुलिस व डीएसपी मौके पर पहुंचे और जांच की. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच शुरू कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद व्यापारी परिवार सदमे में है.

बता दें कि शहर के रोहतक फाटक के समीप बाला जी ट्रेडिंग कंपनी का मालिक हरीश कुमार बीती रात अपने घर में परिवार सहित सो रहा था. अल सुबह करीब एक-दो बजे के बीच नकाबपोश दो बदमाशों ने उस पर पिस्टल तान दी और उसे अंदर कमरे में ले गए. अंदर कमरे में सो रही उसकी पत्नी व बेटे को भी रस्सियों से बांधकर पूरे घर को खंगाला.



विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी परिवार पर पिस्टल की बट से हमला कर जान से मारने की धमकी दी. बदमाशों ने व्यापारी हरीश से घर के सेफ की चाबी ली और बैग में रखी 25 लाख रुपए की नकदी व लाखों की ज्वैलरी लूट ले गए. अचानक हुई कार्रवाई के दौरान व्यापारी परिवार सहम गया और घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

सूचना मिलने पर सिटी पुलिस, सीआईए व डॉग स्कवॉयड टीम मौके पर पहुंची व जांच की. व्यापारी हरीश कुमार ने बताया कि घर में निर्माण कार्य चल रहा है. वह घर के बाहरी हिस्से में सो रहा था. रात को दो बदमाशों ने उसपर पिस्टल तान दी और कमरे में बंद कर दिया. बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए चाबी छीनकर अलमारी में रखी 25 लाख की नकदी व ज्वैलरी लूट ले गए. घटना के दौरान उसके पैर में चोट लगी है.

पुलिस द्वारा मौके पर मुआयना किया गया तो पुलिस को घर में ही बदमाशों का पिस्टल बरामद हुई. वहीं बाद में मौके पर पहुंचे डीएसपी रमेश कुमार ने मुआयना किया और जांच के आदेश देते हुए कई टीमों का गठन किया. डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. बदमाशों की पिस्टल कब्जे में ली गई है, फिंगर प्रिंट टीम व पुलिस की कई टीमें जांच में जुट गई हैं. इस संबंध में व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...