होम /न्यूज /हरियाणा /

अचानक अनियंत्रित हुई कार, हाईवे की रेलिंग से टकराई, दो किशोरों की दर्दनाक मौत

अचानक अनियंत्रित हुई कार, हाईवे की रेलिंग से टकराई, दो किशोरों की दर्दनाक मौत

नवनिर्मित नेशनल हाईवे 152 डी पर चरखी दादरी के पास एक स्कोडा कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई.

नवनिर्मित नेशनल हाईवे 152 डी पर चरखी दादरी के पास एक स्कोडा कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई.

Charkhi Dadri Road Accident: नवनिर्मित नेशनल हाईवे 152 डी पर चरखी दादरी के पास एक स्कोडा कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई. एक मृतक मनीष भिवानी के मुंढाल का रहने वाला था, जबकि दूसरा योगेश सोनीपत के शाहजपुर गांव का रहने वाला था. दोनों अपने दोस्त अमित के साथ वड़ोदरा से अपने घर लौट रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

प्रदीप कुमार साहू

चरखी दादरी. नवनिर्मित नेशनल हाईवे 152 डी पर चरखी दादरी के पास रविवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया. यहां एक स्कोडा कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई. एक मृतक मनीष भिवानी के मुंढाल का रहने वाला था, जबकि दूसरा योगेश सोनीपत के शाहजपुर गांव का रहने वाला था. दोनों अपने दोस्त अमित के साथ वड़ोदरा से अपने घर लौट रहे थे. मृतक मनीष और योगेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 152 डी पर चरखी दादरी के पास अचानक स्कोडा कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 17 वर्षीय मुंढाल निवासी मनीष और शाहजपुर निवासी योगेश की मौत हुई है. वह छह अगस्त की शाम वड़ोदरा से अपने घर आने के लिए स्कोडा में सवार होकर चले थे, लेकिन घर पहुंचने के पहले ही वह हादसे का शिकार हो गए.

हादसे के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला, दोनों शव का कराया पोस्टमार्टम
बताया गया है कि रविवार देर शाम वे दादरी से निकले ही थे कि संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे लगी रेलिंग से टकरा गई. हादसे में मनीष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि योगेश गंभीर रूप से घायल हो गया. योगेश ने पीजीआई पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने अमित के बयान पर 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. हादसे के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Tags: Charkhi dadri news, Haryana news, News in hindi, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर