लाइव टीवी

भीड़ में एक महिला ने तोड़ी तीन महिलाओं को चेन, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीर

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 2, 2019, 11:29 AM IST
भीड़ में एक महिला ने तोड़ी तीन महिलाओं को चेन, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीर
मेले में एक महिला ने तोड़ी तीन महिलाओं की चेन, CCTV में कैद तस्वीर

चरखी दादरी जिले के कादमा गांव में आयोजित माता सेढ मेले में तीन महिलाओं की चेन तोड़ने की वारदात सामने आई है.

  • Share this:
हरियाणा में चरखी दादरी जिले के कादमा गांव में तीन महिलाओं की चेन तोड़ने की वारदात सामने आई है. दरअसल, गांव में  का आयोजन किया गया है. माता के मंदिर में जहां भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे, वहीं माता के दर्शन के लिए पहुंची इन तीन महिलाओं के साथ ये हादसा हो गया. जब मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा गया, तो उसमें एक महिला भीड़ का फायदा उठाकर चेन तोड़ती नजर आई. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

मेले में माता के दर्शन करने पहुंची ऊण निवासी महिला मुकेश और नीरज ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ कादमा में माता सेढ के मंदिर में दर्शन के लिए आई थी. तभी मंदिर में प्रवेश के दौरान एक अज्ञात महिला ने अत्यधिक भीड़ का फायदा उठाते हुए उनके गले से चेन तोड़ ली. वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस ने दिखाई तो उन्होंने कहा कि चेन तोड़ने वाली महिला अन्य महिलाओं के साथ वहां पर मौजूद थी. उन्होंने बताया कि अन्य महिलाओं की भी चेन आरोपी महिलाओं ने तोड़ी है, जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी है.

मामले की जांच कर रहे थाना सह प्रभारी रामअवतार ने बताया कि कादमा में माता सेढ मेले का आयोजन किया गया है. वहां से महिलाओं की चेन तोड़ने की शिकायत मिला है. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही मामले में तोड़ी गई चेन की बरामदगी करते हुए आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- करनाल: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, लोगों ने 3 महिलाओं सहित 4 को किया पुलिस के हवाले 

ये भी पढ़ें:- झज्जर: इनेलो नेता पर हमलावरों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत 

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में दो युवकों के शव बरामद, दोनों के सिर पर चोट के निशान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...