• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • CHARKHI DADRI CHARKHI DADRI BJP LEADER BABITA PHOGAT REACTS ON SUSHIL KUMAR ACCUSED IN SAGAR DHANKHAND MURDER CASE NODMK8

सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी सुशील कुमार पर बबीता फोगाट ने पहली बार दी प्रतिक्रिया

दो बार के ओलंपिक मेडल विनर रेस्लर सुशील कुमार 23 वर्षीय सागर धनखड़ हत्याकांड में मुख्य आरोपी हैं

सोमवार को चरखी दादरी पहुंची बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने कहा कि सुशील कुमार (Sushil Kumar) अच्छे खिलाड़ी रहे हैं और अनुशासन में रहकर खेलते हुए देश के लिए मेडल जीते हैं. उन्होंने कहा कि सागर हत्याकांड में सुशील कुमार के खिलाफ कोर्ट जो भी फैसला करेगी, वो मंजूर होगा

  • Share this:
    प्रदीप साहू.

    चरखी दादरी. पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankad Murder) मामले में सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) को लेकर पूर्व खिलाड़ी और बीजेपी की नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. सोमवार को बबीता ने कहा कि सुशील कुमार अच्छे खिलाड़ी रहे हैं और अनुशासन में रहकर खेलते हुए देश के लिए मेडल जीते हैं. उन्होंने कहा कि सागर हत्याकांड में सुशील कुमार के खिलाफ कोर्ट जो भी फैसला करेगी, वो मंजूर होगा.

    सागर धनखड़ हत्‍याकांड: पहलवान सुशील कुमार आज रात से खाएगा जेल की दाल-रोटी

    नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर बबीता फोगाट सोमवार को चरखी दादरी पहुंचीं थी. उन्होंने यहां पार्टी की ओर से लोगों में मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया और कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक करने का आह्वान किया. इस दौरान बबीता ने ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार को एक अच्छा खिलाड़ी बताया. उन्होंने कहा कि मैने सुशील कुमार को एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में देखा है. उन्होंने कहा कि सागर हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ कोर्ट द्वारा जो फैसला दिया जाएगा वहीं मंजूरी होगा.



    पहलवान सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम में पीट-पीटकर हुई थी हत्या

    बता दें कि बीते चार और पांच मई की दरम्यानी रात को 23 वर्षीय सागर धनखड़ की दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. आरोप है कि पहलवान सुशील कुमार के कहने पर सागर को मॉडल टाउन के उसके फ्लैट जहां वो किराये से रहता था से अगवा कर छत्रसाल स्टेडियम लाया गया जहां लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक से पीटकर उसकी जान ले ली गई.

    इस मामले में घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी सुशील कुमार को पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया था. कोर्ट के आदेश के बाद सुशील कुमार फिलहाल दिल्ली पुलिस की रिमांड पर है.