Home /News /haryana /

नागरिक अस्पताल सुविधाओं से महरूम, विज का घेराव कर काले झंडे दिखाने की तैयारी

नागरिक अस्पताल सुविधाओं से महरूम, विज का घेराव कर काले झंडे दिखाने की तैयारी

अनिल विज

अनिल विज

डिप्टी सीएमओ डा. चन्द्रभान ने बताया कि नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों की कमी को लेकर उच्चाधिकारियों को पत्र लिखा गया है. उच्चाधिकारियों की मीटिंग में भी चिकित्सकों की कमी का मामला उठाया गया है.

    चरखी दादरी के एकमात्र नागरिक अस्पताल में सुविधाओं का टोटा है. यहां चिकित्सकों की कमी और अन्य सुविधाएं नहीं होने से मरीजों को प्राइवेट अस्पतालों में जाना पड़ रहा है. यहां सुविधाओं के साथ-साथ चिकित्सकों की कमी नहीं हुई तो दादरी आगमन पर स्वास्थ्य मंत्री का घेराव कर काले झंडे दिखाएंगे.

    यह बात पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता सतपाल सांगवान ने बुधवार को नागरिक अस्पताल का दौरा करने के दौरान मीडिया से बात करते हुए कही. उन्होंने अस्पताल में मरीजों से बात की और सुविधाओं का जायजा लिया. इस दौरान अस्पताल में ना तो मरीजों के लिए दवाइयां मिली और ना ही चिकित्सक. ऐसे में पूर्व मंत्री का पारा चढ़ गया और सरकार पर आरोप लगाते हुए यहां तक कहा कि अगर अस्पताल में सुविधाएं व चिकित्सकों की कमी को दूर नहीं किया तो 15 अगस्त पर दादरी में आ रहे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का घेराव कर काले झंडे दिखाएंगे.

    ओपीडी शुरू, नहीं हुआ अस्पताल का उद्घाटन

    उल्लेखनीय है कि दादरी में 100 बेड का आधुनिक सरकारी अस्पताल कांग्रेस की हुड्डा सरकार के दौरान तत्कालीन सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान द्वारा निर्माण करवाया गया था. जिले का एकमात्र नागरिक अस्पताल का उद्घाटन करने की बजाए यहां ओपीडी शुरू करवाई गई।. विभाग द्वारा यहां चिकित्सा अधिकारियों के पद भी सर्जित कर दिए. लेकिन चिकित्सकों के साथ-साथ यह अस्पताल सुविधाओं से महरूम है.

    क्या कहते हैं चिकित्सा अधिकारी 

    डिप्टी सीएमओ डा. चन्द्रभान ने बताया कि नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों की कमी को लेकर उच्चाधिकारियों को पत्र लिखा गया है. उच्चाधिकारियों की मीटिंग में भी चिकित्सकों की कमी का मामला उठाया गया है. जल्द ही सरकार द्वारा चिकित्सकों की कमी को दूर कर दिया जाएगा. वहीं अस्पताल में सुविधाओं को लेकर लगातार प्रयास कर रहे हैं. बिजली-पानी की समस्या को शीघ्र दुरूस्त कर दिया जाएगा.

    बिजली के पोल को लेकर दो पक्षों के बीच चली लाठियां, एक युवक की मौत

    फसल रैलियों के नाम से राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं सीएम खट्टर : दीपेंद्र हुड्डा

    Tags: Anil Vij, Charkhi Dadri

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर