खबर का असर: निक्कर और टी-शर्ट में अस्पताल पहुंचने वाले CMO का तबादला
Charkhi-Dadri News in Hindi

खबर का असर: निक्कर और टी-शर्ट में अस्पताल पहुंचने वाले CMO का तबादला
चरखी दादरी के सीएमओ को ट्रांसफर

डॉ. प्रदीप शर्मा कार्यालय में हॉफ पेंट और टी-शर्ट पहनकर स्टाफ की बैठक लेने पर वो सुर्खियां बने थे. उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें उनके चेहरे पर मास्क (Mask) भी नजर नहीं आ रहा.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के सिविल सर्जन डा. प्रदीप शर्मा का तबादला (Transfer) पंचकूला हेडक्वार्टर हो गया है. अब दादरी की सीएमओ डॉ. मंजू कादयान होंगी. सीएमओ के खिलाफ कई शिकायतें थी, जिनको लेकर स्वास्थ्य सेवाओं के निदेशक द्वारा जांच भी की गई. वहीं शनिवार को निक्कर-टीशर्ट में अस्पताल (Hospital) पहुंचकर महिला स्टाफ की मीटिंग भी ली गई थी. इस समाचार को न्यूज 18 ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिस पर सरकार द्वारा संज्ञान लेते हुए सीएमओ को पंचकूला मुख्यालय भेज दिया गया.

बता दें कि सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा द्वारा दादरी में अपना पद संभालते ही शिकायतों का दौर शुरू हो गया था. साथ ही सीएमओ कई मामलों को लेकर सुर्खियों में भी रहे. गुरुग्राम के एक थाना में उनके खिलाफ केस दर्ज भी हुआ. कई मामलों की शिकायतों को लेकर स्वास्थ्य सेवाओं के निदेशक डा. बीएन बागड़ी द्वारा पिछले दिनों जांच के लिए भी पहुंचे थे. डा. बागड़ी द्वारा अपनी जांच रिपोर्ट सरकार को भेजी थी. कई मामलों को लेकर सुर्खियों में आए दादरी के सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा के मामले को न्यूज 18 ने प्रमुखता से उठाया. अब सरकार द्वारा दादरी के सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा को पंचकूला मुख्यालय तबादला कर दिया है. उनके स्थान पर भिवानी से डा. मंजू कादयान को सीएमओ की जिम्मेदारी सौंपी है.

क्या है पूरा मामला



बता दें कि सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा शनिवार सुबह निक्कर व टीशर्ट पहनकर अस्पताल में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पूरे अस्पताल परिसर का दौरा भी किया. ऑन ड्यूटी इस प्रकार की ड्रेस पहनकर अस्पताल परिसर में घूमना कई महिला कर्मियों को रास नहीं आया. हालांकि महिलाओं ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया जबकि ऑफ रिकॉर्ड बात करने उनका कहना था कि सीएमओ का ये कोई तरीका है कि वो टी-शर्ट और निक्कर पहनकर बिना मास्क स्टॉफ से मिलते फिरें. यहां खास बात ये भी रही की सीएमओ साहब ने मास्क का इस्तेमाल करना भी जरूरी नहीं समझा.
सीएमओ ने कही थी ये बात

सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा का कहना है कि वो सुबह साढ़े 8 बजे बिना नाश्ता किए ही ऑफिस आ गए थे. ऑफिस में चिकित्सकों व अन्य स्टॉफ के साथ वो मीटिंग कर रहे हैं. कोरोना को लेकर अन्य स्टॉफ सदस्यों से पूरी डिटेल ली गई है. अस्पताल परिसर का निरीक्षण करना उनकी ड्यूटी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में फिर फूटा Corona बम, एक दिन में 94 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 1305

करनाल: महिला को पिटबुल ने बनाया शिकार, टांग में लगे 16 टांके
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading