चरखी दादरी: मांगों को लेकर कर्मचारी संगठन एकजुट, रोष जताकर दिया अल्टीमेटम

प्रदर्शन करते कर्मचारी
प्रदर्शन करते कर्मचारी

कर्मचारियों ने सरकार (Government) काे अल्टीमेटम दिया कि मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आगामी दिनों में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 10:51 AM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने आंदोलन का बिगुल बजाते हुए रोष प्रदर्शन (Protest) किया. इस दौरान मौन जुलूस निकालते हुए तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा. साथ ही सरकार (Government) काे अल्टीमेटम दिया कि मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आगामी दिनों में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा. जिसमें सभी कर्मचारी संगठन एकजुट होते हुए आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे.

बता दें कि चरखी दादरी में मंगलवार को सर्व कर्मचारी संघ कार्यालय में सरकारी विभागों के कर्मचारियों व बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने एकजुट होते हुए आंदोलन का बिगुल फूंका. उन्होंने दादरी की सड़कों पर उतरते हुए मौन जुलूस निकाला और सरकार की जनविरोधी नीतियों पर रोष जताया.

आंदोलन में आमजन का भी मिल रहा सहयोग



प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे एसकेएस के जिलाध्यक्ष राजकुमार घिकड़ा ने कहा कि आंदोलन में कर्मचारियों के साथ-साथ आमजन का भी सहयोग मिल रहा है. कर्मचारी नेताओं ने कहा कि बर्खास्त पीटीआई के समर्थन में सभी विभागों के कर्मचारी लगातार संघर्ष कर रहे हैं.
बड़े आंदोलन की चेतावनी

इसके अतिरिक्त डीए देने, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने सहित 12 सूत्रीय मांगों पर सरकार द्वारा कोई विचार नहीं किया गया है. अगर ऐसा ही रहा तो जल्द ही बड़े आंदोलन की घोषणा करते हुए आंदोलन शुरू करेंगे. इस दौरान सीटू, एसकेएस, रोडवेज, शिक्षा, सिंचाई, जनस्वास्थ्य विभागों सहित कई सामाजिक संगठनों के सदस्य शामिल रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज