Home /News /haryana /

चरखी दादरी: 2 पक्षों के बीच झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस पर जमकर पथराव, हमले में एक SI घायल

चरखी दादरी: 2 पक्षों के बीच झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस पर जमकर पथराव, हमले में एक SI घायल

दो पक्षों के बीच हुई पत्थरबाजी और झगड़े में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर गंभीर रूप से जख्मी हो गया

दो पक्षों के बीच हुई पत्थरबाजी और झगड़े में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर गंभीर रूप से जख्मी हो गया

Haryana News: पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए दोनों पक्षों के लोगों से शांति अपनाते हुए झगड़ा बंद करने की अपील की, लेकिन उन्होंने विवाद जारी रखा. इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे जिसमें टीम इंचार्ज एसआई महेंद्र सिंह सिर में पत्थर लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गए

अधिक पढ़ें ...

    (प्रदीप साहू)

    चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) के पैंतावास कलां में पुलिस के सामने दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान हुई पत्थरबाजी (Stone Pelting) के दौरान पुलिस का एक सब-इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया. जख्मी पुलिसकर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई (PGI) रेफर किया गया है. सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में सात नामजद समेत अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

    मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात दादरी-भिवानी रोड पर डायल 112 पर तैनात पुलिस टीम को पंचकूला से एक सूचना मिली थी. जिसमें पुलिस टीम को बताया गया कि पैंतावास कलां निवासी नरेश को मारने के लिए कुछ लोग उसके पीछे घूम रहे हैं. इस आधार पर एसआई महेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम वहां पहुंची. पुलिस गांव के चौक पर पहुंची तो वहां दो पक्ष आपस में लड़ते-झगड़ते हुए मिले. पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए दोनों पक्षों के लोगों से शांति अपनाते हुए झगड़ा बंद करने की अपील की, लेकिन उन्होंने विवाद जारी रखा. इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे जिसमें टीम इंचार्ज एसआई महेंद्र सिंह सिर में पत्थर लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गए.

    दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े में लहुलूहान हालत में एसआई को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. सदर थाना पुलिस इंचार्ज बीर सिंह ने बताया कि घायल एसआई को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

    पुलिस ने घायल एसआई के बयान पर नरेश, संदीप, संजय, रवि, संदीप, जयसिंह और हसन समेत चार-पांच अन्य के खिलाफ धारा 147, 129, 186, 332 व 353 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

    Tags: Charkhi dadri news, Crime News, Haryana police, Stone pelting

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर