Home /News /haryana /

charkhi dadri innova car accident killed 2 youth who are coming from sister home on rakhsabandhan hpvk

बहन से राखी बंधवाकर घर लौट रहे 4 दोस्तों की गाड़ी पेड़ से टकराई, 2 की मौत, 2 घायल

चार दोस्तों की इनोवा गाड़ी गांव रामबास-दगड़ोली के बीच पेड़ से जा टकराई.

चार दोस्तों की इनोवा गाड़ी गांव रामबास-दगड़ोली के बीच पेड़ से जा टकराई.

Charkhi Dadri Innova Car Accident: परिजन विजयपाल व दोस्त अमित ने बताया कि देर रात राखी बंधवाकर लौट रहे थे. इसी दौरान आवारा पशु आने के कारण हादसा हो गया. पुलिस जांच अधिकारी एएसआई पवन कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. हरियाणा में बहन के घर राखी बंधवाकर घर लौट रहे चार दोस्तों की इनोवा गाड़ी गांव रामबास-दगड़ोली के बीच पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है वहीं मृतकों के शवों का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, गांव रामबास निवासी 26 वर्षीय अंकित, 27 वर्षीय राहुल, 25 वर्षीय सुमित व 24 वर्षीय अमित पंचकूला से आए दोस्त के साथ इनोवा गाड़ी में सवार होकर बहन के घर राखी बंधवाने गए थे. राखी बंधवाकर जब वे गांव की ओर लौट रहे थे तो गांव के समीप ही कार के सामने आवारा पशु आ गया और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. तेज रफ्तार गाड़ी सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई.

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में अंकित व राहुल की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनके साथ अमित व सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर झोझू कलां पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों व घायलों को दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने सुमित व अमित को गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

परिजन विजयपाल व दोस्त अमित ने बताया कि देर रात राखी बंधवाकर लौट रहे थे. इसी दौरान आवारा पशु आने के कारण हादसा हो गया. पुलिस जांच अधिकारी एएसआई पवन कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. घायलों को रोहतक रेफर कर दिया. वहीं मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम प्रक्रिया जारी है.

Tags: Big accident, Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर